आलिया भट्ट के फैंस के लिए बड़ी खबर, रिलीज हुआ इस जबरदस्त फिल्म का टीजर
आलिया भट्ट के फैंस के लिए बड़ी खबर, रिलीज हुआ इस जबरदस्त फिल्म का टीजर
Share:

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री आलिया भट्ट की मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। यह मूवी शीघ्र ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मूवी का टीजर हाल ही में हिंदी में रिलीज हुआ था जो ऑडियंस को बेहद पसंद आया था। अब इस मूवी का तेलुगू टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण की मूवी वकील साब की रिलीज के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी का तेलुगू टीजर पेश किया गया है। जिसके बारे में आलिया ने सोशल मीडिया पर खबर साझा की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

वही आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी का तेलुगू टीजर सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने टीजर साझा करते हुए लिखा- एक नाम, लाखों इमोशन्स। एक ऐसी स्त्री की स्टोरी लेकर आए हैं जिसने शक्ति को आगे बढ़ाया। गंगूबाई काठियावाड़ी। मूवी 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वही बात यदि पवन कल्याण की मूवी वकील साब की करें तो बॉलीवुड मूवी पिंक की रीमेक है। जिसमें तीन लड़कियां एक मामले में फंस जाती हैं जिनका मामला वकील साब मतलब कि पवन कल्याण लड़ते हैं। 

वही अब वकील साब कौन हैं तथा कैसे वह इस केस को लड़ते हैंं। इसके बारे में पता करने के लिए तो आपको मूवी देखनी होगी। बता दे की आलिया भट्ट हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गई थीं। जिसके कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। आलिया का सिर्फ एक दिन का शूट शेष था। आलिया के कारण फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। अब जैसे ही वह कोरोना नकारात्मक होंगी उसके पश्चात् ही फिर से फिल्म की शूटिंग पूरी हो पाएगी। एक दिन का शूट शेष रह जाने के कारण संजय लीला भंसाली को बहुत हानि हो रही है।

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म देखने आए लोगों ने तोड़ा थियेटर का कांच, जानिए क्यों?

बिग बॉस की इस मशहूर कंटेस्टेंट ने की आत्महत्या करने की कोशिश, नागार्जुन है वजह

पवन कल्याण की फिल्म 'वकील साब' को देखने की बना रहे है योजना तो पहले जरूर पढ़े ये रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -