हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, ये एयरलाइन कंपनी फ्री में दे रही 50 लाख टिकट

यदि आप भी नए वर्ष में कहीं घूमने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप मुफ्त में भी हवाई यात्रा कर सकते हैं। जी हां... घरेलू बजट एयरलाइन कंपनी एयरएशिया (Air Asia) ने एक धांसू ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत कंपनी 50 लाख सीट्स के लिए फ्री टिकट की बिक्री कर रही है। इसके लिए बुकिंग 19 सितंबर से ही आरम्भ हो गई है। 

क्या है ऑफर?
आपको बता दें कि एयरएशिया अपनी बड़ी वापसी का जश्न मना रही है। दरअसल, कोरोना के चलते एयरलाइन कंपनियां घाटे में थी मगर अब जब हालात बेहतर हो गए है तो लोग ट्रैवल करना पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि एयरलाइन कंपनियां अपने प्री-कोविड के लेवल पर पहुंच गई हैं। अब अपने जोरदार वापसी का कंपनी जश्न मना रही है। इस अवसर पर कंपनी ने 5 मिलियन मतलब 50 लाख फ्री सीटों की बिक्री आरम्भ की है। इसके लिए बुकिंग 19 सितंबर से आरम्भ हो गई है तथा यह 25 सितंबर तक चलेगी। 

कब तक कर सकेंगे यात्रा?
कंपनी के पोर्टल पर दी गई जानकारी के अनुसार, बजट एयरलाइन कंपनी एयरएशिया एशिया के इस बेहतरीन ऑफर के तहत यदि आप  19 सितंबर से 25 सितंबर तक बुकिंग कराते हैं तो आप अगले वर्ष 1 जनवरी 2023 से 28 अक्टूबर 2023 के बीच यात्रा कर सकेंगे। 

जानिए कैसे मिलेगी आपको ये सीट?
एयरएशिया का 50 लाख फ्री सीटों की बिक्री की पेशकश इसके पोर्टल के साथ-साथ ऐप पर भी उपलब्ध है। आप एयरसिया सुपर ऐप या वेबसाइट पर 'फ्लाइट्स' आइकन पर क्लिक करके इस ऑफर का फायदा  उठा सकते हैं।

किन रूट्स के लिए मिलेंगी फ्लाइट?
इस ऑफर के तहत आप कई घरेलू एवं अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। इसमें बैंकॉक (Suvarnabhumi) से क्राबी एवं फुकेत के लिए डायरेक्ट फ्लाइट है। साथ ही बैंकॉक (Don Mueang) से चियांग माई, सकोन के लिए सीधी उड़ान सम्मिलित हैं। नकोर्न, नकोर्न श्रीथमरत, क्राबी, फुकेत, ​​न्हा ट्रांग, लुआंग प्राबांग, मांडले, नोम पेन्ह, पिनांग एवं कई अन्य रूट्स पर भी फ्लाइट सम्मिलित हैं। 

मंत्रालय में मंत्रि-परिषद की बैठक सम्पन्न, हुए कई अहम निर्णय

सेवा पखवाड़े के तहत लाड़ली लक्ष्मी योजना के हितग्राहियों का होगा जिला स्तरीय कार्यक्रम

नवरात्रि पर इन लोगों को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -