शादी के नौ साल बाद माता-पिता बनने जा रहा है टीवी का ये मशहूर कपल, पोस्ट शेयर कर दी खबर
शादी के नौ साल बाद माता-पिता बनने जा रहा है टीवी का ये मशहूर कपल, पोस्ट शेयर कर दी खबर
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता साहिल आनंद तथा रंजीत मोंगा पहली बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। साहिल आनंद ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बताया है कि उनकी पत्नी गर्भवती हैं तथा बेहद शीघ्र ही उनकी डिलीवरी होने वाली है। इसके साथ-साथ उन्होंने एक खास फोटो भी साझा की है। साहिल हाल ही में टेलीविज़न सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में दिखाई दिए थे। वही इस फोटो में जनीत साहिल के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Anand (@sahilanandofficial)

इसमें साहिल रंजीत के पीछे खड़े हैं उन्हें अपनी बाहों से पीछे की ओर से पकड़ा हुआ तथा अपने हाथों से उनके बेबी बंप को सहला रहे हैं। इस फोटो में दोनों गुब्बारे, सॉफ्ट टॉय तथा गिफ्ट पैक जैसे पार्टी प्रॉप्स से घिरे रहते हैं। कपल के पीछे रखे एक हार्ट शेप वाले तख्ती में ये लिखा है, "यह एक लड़की है।" अगले कार्डबोर्ड पर "पार्टी के लिए रेडी हो जाओ।" फोटो के कैप्शन पर लिखा है, "जल्द ही आ रहा है।" इस फोटो को साझा करते हुए साहिल ने लिखा,"प्यार।" 

इसके साथ-साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी साझा किया है। सुयश राय, हिमांशी खुराना, साक्षी प्रधान, हिना खान, एरिका फर्नांडीज, आमना शरीफ, विकास गुप्ता, वाहबिज दोराबजी, अभिषेक कपूर तथा करण ग्रोवर समेत कई अन्य फैंस ने युगल को शुभकामनाएं दी। वही अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट भी साहिल की पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होंने कमेंट में लिखा, "ओमजी यह बहुत अच्छी न्यूज है... 

दिशा परमार के लिए राहुल वैद्य ने बनाई स्पेशल डिश, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बच्चों की देखभाल को लेकर ट्रोल हुईं माही विज, कहा- 'सही नहीं है'

बेटे आरव को अनीता हसनंदानी ने सुनाया गायत्री मंत्र, वीडियो देख ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -