‘वेधा’ से हुई आमिर खान की छुट्टी, इस सुपरस्टार ने साइन की फिल्म

बॉलीवुड में इस समय शानदार फिल्मों का दौर जारी है। जहां अब बेहद शीघ्र आर माधवन एवं विजय सेतुपति को लेकर बनी मूवी ‘विक्रमवेधा’ हिंदी रीमेक बनने जा रही है। सिनेमा के जिस ऑडियंस ने भी सबटाइटल अथवा डब में फिल्म को देखा था। उन सभी को इस मूवी के हिंदी रीमेक की काफी वक़्त से प्रतीक्षा थी। जहां इस फिल्म में कई दिनों से शाहरुख खान तथा माधवन के साथ बनने की बात चल रही थी। ये मूवी आमिर खान एवं सैफ अली खान से होते हुए अब ऋतिक रोशन तथा सैफ अली खान पर आकर रुकी है।

ऋतिक रोशन के पास पहले ये मूवी पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार के लिए गई थी तथा तब उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया था। जिसके पश्चात् फिर आमिर खान ने फिल्म डॉन की भूमिका करने से इंकार करने के पश्चात् ऋतिक की इस फिल्म में फिर से एंट्री हो गई है। 2017 में रिलीज हुई तमिल मूवी ‘विक्रम वेधा’ की डायरेक्टर जोड़ी पुष्कर और गायत्री ही इसे हिंदी में बनाने के प्रयासों में अरसे से लगे हैं। मूल फिल्म में पुलिस अधिकारी विक्रम बने माधवन को इसके हिंदी संस्करण में वेधा की भूमिका में लाकर ये फिल्म हिंदी में बनने की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। किन्तु इसे बनाने वाली कंपनी वाई नॉट स्टूडियोज को दे दिए। प्लान सी स्टूडियोज नीरज पांडे एवं शीतल तलवार की कंपनी फ्राइडे पिक्चरवर्क्स तथा रिलांयस मनोरंजन की साझे में बनी कंपनी है।

प्लान सी स्टूडियोज के सीन में आने के पश्चात् सबसे पहले माधवन तथा शाहरुख वाला प्रोजेक्ट बंद हुआ। पिक्चर में इसके पश्चात् आमिर खान आए। आमिर खान को इसके हिंदी रीमेक की पूरी स्क्रिप्ट चाहिए थी तो नीरज पांडे तथा गीतकार मनोज मुंतशिर ने गोवा जाकर मूल मूवी का हिंदी संस्करण लिखा। मूवी में वेधा के व्यवसाय के लिए कई नए विचारों पर विमर्श हुआ तथा एक बिलकुल बेहतरीन अंतरराष्ट्रीय अवैध कारोबार इस मूवी में आमिर की भूमिका को संभालने की बात तय हुई।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय आज भी है कुवारें

गुरु रंधावा के साथ इश्क लड़ाती नजर आई उर्वशी रौतेला, फोटो शेयर कर लिख डाली ये बात

कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' को लेकर कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -