रजनीकांत के फैंस के लिए खुशखबरी! पोंगल के मौके पर मिलेगा ये बड़ा तोहफा
रजनीकांत के फैंस के लिए खुशखबरी! पोंगल के मौके पर मिलेगा ये बड़ा तोहफा
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत की ‘अन्नात्थे’ का सैटेलाइट प्रीमियर इस 14 जनवरी को होने वाले पोंगल के अवसर पर सन टीवी पर किया जाएगा। इस मूवी को शिवा ने निर्देशित किया था, जो कि बीते वर्ष नवंबर में दीपावली के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तथा इस मूवी ने उस समय 24 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ अपने गृह राज्य तमिलनाडु में अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरी थी। 

वही कुल मिलाकर, मूवी ने पहले दिन पूरे भारत में ₹30 करोड़ कमाए थे तथा टिकटिंग साइट BookMyShow ने इस बारे में बताया था कि इस मूवी ने हमारे प्लेटफॉर्म पर 1 मिलियन टिकट की संख्या पार कर ली है, दूसरी कोरोना लहर के पश्चात् ऐसा करने वाली ये पहली फिल्म बन गई है। कोरोना संक्रमण के कारण कई देरी वाली फिल्म में खुशबू, मीना, नयनतारा, कीर्ति सुरेश, जगपति बाबू, प्रकाश राज एवं सूरी भी हैं।

वही ये निर्धारित करने के लिए, बड़े स्तर पर बाजार की फिल्में हाल के दिनों में इफेक्टिव सैटेलाइट प्रीमियर को मैनेज कर रही हैं क्योंकि लोग घर से काम कर रहे हैं तथा अध्ययन करते हैं। ट्रेड वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, बीते वर्ष मई में, वरुण धवन-स्टारर कुली नंबर 1, एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के पश्चात् ऑडियंस एवं क्रिटिक्स के माध्यम से समान तौर पर जी सिनेमा पर एक करोड़ से अधिक इंप्रेशन हासिल किए थे। इंप्रेशन उन हजारों टारगेट दर्शकों में व्यक्तियों की संख्या को रेफर करता है, जिन्होंने मिनटों में एवरेज एक ईवेंट देखा।

राष्ट्रीय युवा दिवस पर जरूर पढ़े स्वामी विवेकानंद के ये अनमोल विचार

रेलवे ने रद्द की कई ट्रेनें, यहां देंखे पूरी लिस्ट

अपनी फैमिली के साथ यश ने मनाया अपना 36वां जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -