गुड न्यूज़, भारत में हार्ली डेविडसन की बाइक हुई सस्ती
गुड न्यूज़, भारत में हार्ली डेविडसन की बाइक हुई सस्ती
Share:

जालंधर-  हार्ली डेविडसन की बाइक देश और दुनिया के युवाओं की जान बन चुकी है, बाइक लवर्स की पहली पसंद अमरीकी वाहन निर्माता कंपनी हार्ली डेविडसन ने भारत में अपनी Street 750 रेंज बाइक्स की कीमतों में बड़ी कटौती करने का निर्णय लिया है और इसकी कीमत 48,001 रुपए तक की कटौती कर दी गई है. इसके पीछे का कारण ये माना जा रहा है कि हार्ली डेविडसन अपने इस कदम से  भारत में रॉयल एनफील्ड की टक्कर देने की कवायद में है.

कंपनी के अधिकारी के अनुसार 2018 में रॉयल एनफील्ड Interceptor 650 और Continental GT 650 ट्विन सिलिंडर मोटरसाइकल्स को भारतीय बाजार में लांच होगी, इन बाइक्स की कीमत 3 से 4 लाख रुपए के बीच होगी, इसलिए कॉम्पिटीशन में बने रहने के लिए उसने अपनी एंट्री लेवल बाइक्स की कीमत में कटौती की है. हार्ली की भारत में सबसे कम कीमत वाली बाइक, स्ट्रीट 750 की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 4,69,999 रुपए है.

कंपनी ने इस वी-ट्विन क्रूजर पर 47,001 रुपए की कटौती की है, वहीं दूसरी तरफ हार्ली डेविडसन की स्ट्रीट रॉड बाइक की कीमत में 48,001 रुपए की कटौती की गई है, इसकी नई दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5,59,999 रुपए हो गई है, ये दोनों हार्ली की भारत में बेस्ट सेलर बाइक्स हैं.

जिनेवा मोटर शो में मर्सिडीज की GT को देखेगी दुनिया

नई ऑटोमोबाइल पॉलिसी में ग्रीन मोबिलिटी पर जोर

आ रही है हुंडई की फ्लैगशिप कार सेंटा फे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -