ठण्ड से बचने के लिए ओवन में बैठा बेकरी मालिक बेटा, आगे जो हुआ उसे जानकार आपकी रूह काँप उठेगी

Dec 08 2018 02:28 PM
ठण्ड से बचने के लिए ओवन में बैठा बेकरी मालिक बेटा, आगे जो हुआ उसे जानकार आपकी रूह काँप उठेगी

गोंडा: उत्तरप्रदेश के गोंडा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां के बेकरी मालिक का 15 वर्षीय नाबालिग बेटा ठंड से बचने के लिए बेकरी के ओवन में बैठ गया. जिससे किशोर की झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई है. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है. वहीं, घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है.

निर्वाचन में लापरवाही बरतने पर 206 कर्मियों पर गिरी गाज

जानकारी के मुताबिक, घटना गोंडा जिले के मानकपुर थाना क्षेत्र के बैरीपुरा रामनाथ गांव की है. यहां दीपक के पिता अपने घर के नीचे बेसमेंट में बेकरी चलाते हैं. शुक्रवार को दीपक अपने घर के नीचे बनी बेकरी में गया, ठंड से बचने के लिए ओवन में पहुंच गया. उसका दरवाजा बंद करते ही उसे खोलने के लिए लगा हैंडल निकलकर गिर गया,  इससे किशोर उसी में बंद हो गया और ओवन गर्म होने की वजह से वह बुरी तरह झुलस गया और उसकी बेहद दर्दनाक मौत हो गई.

कांग्रेस की ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर की गई SIT जांच की मांग को हाईकोर्ट ने किया खारिज

घटना तब उजागर हुई जब दीपक को ट्यूशन पढ़ाने के लिए शिक्षक आए,  परिजनों द्वारा खोजबीन की जाने लगी तो वो ओवन में झुलसी अवस्था में पाया गया, आनन-फानन में उसे सीएचसी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक डीके भास्कर ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार सरोज ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा. 

खबरें और भी:-

विधानसभा चुनाव: राजस्थान के सीकर में मतदान के दौरान मचा बवाल

राजस्थान चुनाव में वोटिंग से पहले पकड़ी गई 1080 पेटी शराब

राजस्थान चुनाव में हो सकता पलटवार इतिहास बदलेगी भाजपा या कांग्रेस बनाए रखेगी दस्तूर