खौफनाक हुआ मंज़र: गैस गोदाम में लगी भीषण आग
खौफनाक हुआ मंज़र: गैस गोदाम में लगी भीषण आग
Share:

कुछ दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा घटनाओं का सिलसिला आज लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बन चुका है, हर दिन कोई न कोई इन घटनाओं का शिकार हो रहा है. इतना ही नहीं इन्ही घटनाओं को देखते हुए लोगों के दिल और दिमाग में दहशत को और भी तेज कर दिया है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. 

जी हां गोंडा के उमरी थाना क्षेत्र के आदमपुर बाजार में एक गैस के गोदाम में रविवार सुबह अज्ञात कारणों से भीषण आग लगने से हाहाकार मच गया। वहां सिलेंडरों के निरंतर  विस्फोट से आसपास दहशत और भी तेजी से फैलने लगी है। आसपास के रहने वाले लोगों से उनके घरों के खली करवा लिया गया है। आग लगने के कारण कई सूचना अभी नहीं हो सकी है।

जंहा इस बात का पता चला है घने बाजार के बीचोंबीच एक एजेंसी का गैस गोदाम है। रविवार करीब साढ़े 8 बजे गोदाम से विस्फोट की आवाजें आने लगी। देखते ही देखते गोदाम से आग की लपटें और भी तेज होती चली गई। सिलेंडरों के विस्फोट की आवाज से इलाके में दहशत फैली हुई है। घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम भी नजदीक नहीं जा पा रही है। SO ने बताया कि आसपास रहने वाले लोगों को सुरक्षित हटा लिया गया है। विस्फोट के कारण अभी रेस्क्यू नहीं किया जा पा रहा है।

कलेक्टर श्री मनीष सिंह द्वारा धारा 144 के अंतर्गत प्रतिबंधात्मक आदेश किए गए जारी

टीकाकरण के बाद भी देश में क्यों बढ़ रहा कोरोना ? स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने दिया जवाब

नोएडा में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, 12 लड़कियों सहित 23 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -