गोंडा तेजाब कांड के आरोपी की माँ बोली- 'निर्दोष है मेरा बेटा, CBI जांच...'
गोंडा तेजाब कांड के आरोपी की माँ बोली- 'निर्दोष है मेरा बेटा, CBI जांच...'
Share:

गोंडा: उत्तर प्रदेश में गोंडा जिला में जो कुछ हुआ वह सभी के दिलों को दहला गया। जी दरअसल यहाँ पर तीन दलित बहनों पर तेजाब फेंका गया है और इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। इस मामले में घायल होने के बाद उसी अवस्था में तीनों लड़कियों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहां बड़ी बहन की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और बीते मंगलवार देर शाम मुठभेड़ के एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

बताया जा रहा है आरोपी के पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। इस मामले में एसपी का कहना है कि परिजनों से पूछताछ में आरोपी आशीष का नाम सामने आया था। इस मामले में गिरफ्तार हुए आरोपी की मां ने बेटे को निर्दोष बताया है। आरोपी की मां का कहना है, 'फर्जी ढंग से उठाकर मेरे लड़के को गोली मारी गई। मंगलवार दोपहर से पुलिस ने परिवार के लोगों को उठा रखा था। मां ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि कोई मुझे योगी जी से मिलवा दे।'

इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस मामले की जानकारी ली है। वहीँ जानकारी लेने के बाद उन्होंने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसी के साथ उन्होंने जिला प्रशासन को तत्काल अनुमन्य सहायता राशि उपलब्ध कराने और घायलों की समुचित चिकित्सा व्यवस्था सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए हैं।

गोंडा एसिड अटैक: CM योगी ने SP को चेतावनी देते हुए किया 5 लाख रुपए की मदद का एलान

खेसारीलाल यादव के इस गाने ने किया सोशल मीडिया पर कब्ज़ा, मिले करोड़ों व्यूज

Bihar Election 2020: तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या और साली करिश्मा को नहीं मिला टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -