प्रोड्यूसर्स से नाखुश हुई गोलमाल की टीम, वजह बनी 'सीक्रेट सुपरस्टार'
प्रोड्यूसर्स से नाखुश हुई गोलमाल की टीम, वजह बनी 'सीक्रेट सुपरस्टार'
Share:

अजय देवगन स्टार्रर 'गोलमाल अगेन' ने सिनेमाघरों में 20 अक्टूबर को अपनी उपस्थिति दर्ज करवा दी है. लेकिन आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' के क्लैश के चलते लोगों को एडवांस बुकिगं में काफी दिक्कतें आई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पता यह चला की 19 अक्टूबर को ज्यादातर मल्टीप्लेक्सेज के टिकट विंडों को बंद कर दिया गया था. कुछ मल्टीप्लेक्सेज में एक ऑडी की बुकिंग ही शुरू की गई थी, जिसका मतलब 'गोलमाल अगेन' के सिर्फ 4-5 शोज की बुकिंग ही खुली थी. इन सबके चलते यही समझा जा सकता हैं की 'गोलमाल अगेन' के प्रोड्यूसर्स (रिलायंस और रोहित शेट्टी) नहीं चाहते कि आमिर खान स्टारर 'सीक्रेट सुपरस्टार' के शोज पर कुछ फर्क पड़े. लेकिन अपने प्रोड्यूसर्स के इस फैसले से गोलमाल की टीम नाखुश दिखी क्योंकि टीम चाहती थी की 70% शोज उनकी फिल्म को मिले. इसका मतलब यह हुआ कि वो चाहते हैं कि 'सीक्रेट सुपरस्टार' को सिर्फ 30% स्क्रीन मिले.

वही दूसरी ओर अमीर खान ने इसमें कोई ड्रामा नहीं रचा और उनका ये मानना था कि दोनों फिल्मों की टीमों ने मेहनत की हैं तो दोनों को 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' बराबर स्क्रीन्स मिलें. सूत्रों से ज्ञात हुआ कि दिवाली के शुभ अवसर पर यह सब नहीं होना चाहिए था. दिवाली पर लोगों को गिले-शिकवे भूल जाने चाहिए. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रभास के Birthday पर 'साहो' का First Look निहारिये

...तो ब्लॉकबस्टर 2.0 Movie में हमे रजनीकांत की जगह नजर आते यह Actor

अब बिग बॉस में गूंजेगी दाऊद की आवाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -