Cannes 2018 : कभी डांस करते हुए तो कभी किस करते हुए एंट्री हुई इस एक्ट्रेस की
Cannes 2018 : कभी डांस करते हुए तो कभी किस करते हुए एंट्री हुई इस एक्ट्रेस की
Share:

हॉलीवुड और बॉलीवुड समेत कई स्टार्स इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हो रहे हैं. हर कोई अपने-अपने बिंदास अंदाज़ में कांस के रेड कारपेट पर एंट्री कर रहा हैं. सभी की स्टाइलिश ड्रेसेस के साथ रेड कारपेट पर एंट्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं कोई बेहद ही स्टाइलिश ड्रेस में एंट्री लेता हैं तो कोई बहुत ही अजीबोगरीब ड्रेस में. लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसने बड़े ही बिंदास अंदाज़ में रेड कारपेट पर एंट्री की हैं.

जी हाँ... इस एक्ट्रेस ने कभी तो डांस करते हुए एंट्री ली तो कभी किसी को किस करते हुए. हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस गोल्शीफतेह फरहानी की जिनकी कांस में एंट्री ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. जैसे ही गोल्शीफतेह फरहानी ने रेड कारपेट पर एंट्री की तो इवेंट की खूबसूरती में चार-चाँद लग गए.

एक्ट्रेस होने के साथ-साथ गोल्शीफतेह फरहानी सिंगर और म्यूजिशियन भी हैं. जैसे ही गोल्शीफतेह फरहानी ने रेड कारपेट पर एंट्री की तो कभी तो ये डांस करते हुए नजर आई तो कभी अपनी को-स्टार्स को किस करते हुए सामने आई.

गोल्शीफतेह फरहानी ने 71 वें कांस फेस्टिवल में गर्ल्स ऑफ द सन के प्रीमियर के लिए शिरकत की थी. इस फेस्टिवल में गोल्शीफतेह फरहानी ने ऑफ वाइट कलर की स्टाइलिश शर्ट और लाइट ब्राउन ट्राउजर पहना था जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी.

Cannes 2018 : चीन की इस सिंगर ने पहनी इतनी अजीब ड्रेस के होना पड़ा ट्रोल

रेड कारपेट पर चलते वक्त फिसल गई ये एक्ट्रेस, गिर गया ईयरिंग

सोनम की शादी में सलमान के गुस्से का शिकार हुए ऋषि, नीतू कपूर ने मांगी माफ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -