Golmaal Again का फुलझड़ी Song 'हम नहीं सुधरेंगे' रिलीज, Watch Video

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी जिनकी आगामी बहुचर्चित फिल्म 'गोलमाल अगेन' के आजकल खूब चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है. फिल्म 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है. और जैसी कि उम्मीद थी फैंस ट्रेलर देखकर क्रेजी हो चुके हैं. ट्रेलर के बाद दर्शक अब फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें, रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' दिवाली पर यानि की 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. रोहित शेट्टी के बारे में जो कि टेलीविजन पर 'खतरों के खिलाडी' में भी हमे होस्ट के रूप में नजर आ चुके है. साथ ही साथ वह अपनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' पर भी काफी सक्रिय है. इस फिल्म में एक प्रकार से कई दिग्गज सितारे हमे नजर आने वाले है. जिसमे अजय देवगन व तब्बू जैसे स्टार्स भी शामिल है.

अभी कुछ समय पहले ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' का एक शानदार व गुदगुदाता हुआ ट्रेलर भी रिलीज हो चूका है. इससे एक दिन पहले फिल्म के चार चुलबुले पोस्टर भी रिलीज हुए थे. अब इस फिल्म का एक मस्ती भरा सॉन्ग भी रिलीज हुआ है जिसके बोल है 'हम नहीं सुधरेंगे'. जी हां बता दे कि इस दीवाली सिर्फ बम-पटाखों का ही नहीं, बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का भी धमाका होगा.

इनमें से एक है रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन. ये फिल्म उनकी हिट कॉमेडी 'गोलमाल' का चौथा भाग है. आज इस फिल्म का नया गाना 'हम नहीं सुधरेंगे' रिलीज हुआ है. इस गाने को अरमान मलिक ने गाया है. इसका म्यूजिक उनके भाई अमाल मलिक ने दिया है. इस गाने को भी फिल्म के ट्रेलर की तरह ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एक साथ गाना गाती नजर आ रही है. आप भी निहारिये फिल्म के इस शानदार सॉन्ग को. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -