Golmaal Again : दूसरे हफ्ते फिल्म की कमाई में आई बड़ी गिरावट
Golmaal Again : दूसरे हफ्ते फिल्म की कमाई में आई बड़ी गिरावट
Share:

फिल्म बाहुबली-2 की रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद दिवाली के मौके पर ही रिलीज़ हुई रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीदों को इस हफ्ते एक बड़ा झटका लगा है. पहले हफ्ते के मुकाबले फिल्म के दूसरे हफ्ते की कमाई में गिरावट आई है. फिल्म ने घरेलु बॉक्स ऑफिस में रिलीज़ के दूसरे हफ्ते यानी गुरुवार को 3 करोड़ 28 लाख रूपये की कमाई दर्ज करवाई है. और फिल्म की अब तक की कमाई 182 करोड़ 94 लाख रुपये हो गई है. फिल्म के दूसरे हफ्ते की कमाई पहले हफ्ते से करीब 90 करोड़ रूपए कम बताई जा रही है.

फिल्म गोलमाल अगेन ने पहले हफ्ते जहा 136 करोड़ 8 लाख रूपये का कलेक्शन किया था वहीं दूसरे हफ़्ते में कमाई सिर्फ 47 करोड़ के आसपास रही. वैसे इस साल रिलीज़ हुई फिल्मो से गोलमाल अगेन पहले हफ्ते और दूसरे हफ्ते की कमाई से कई ज्यादा आगे निकल गई है. गोलमाल अगेन ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'बैंग-बैंग' के 181 करोड़ रूपये के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया. और अब तो बस नजर फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' और 'ये जवानी है दिवानी' के 188 करोड़ के कलेक्शन पर है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहले ही दिन 'इत्तेफाक' का इतना रहा बॉक्सऑफिस कलेक्शन

सड़को पर सचिन तेंदुलकर ने जनता को दी हेलमेट पहनने की सलाह, See Video

Thor Ragnarok Review : एक्शन और थ्रिलर से भरपूर शानदार है ये मार्वेल फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -