Golmaal 5 का इंतज़ार कर रहे फैंस को निराश कर सकती है ये खबर
Golmaal 5 का इंतज़ार कर रहे फैंस को निराश कर सकती है ये खबर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की हर फिल्म का इंतज़ार फैंस बेसब्री से करते हैं. उनकी फिल्म में एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी भी होती है जो फिल्म को हिट बनाती है.  वहीं रोहित इन दिनों अपनी अगली रिलीज होने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी के साथ उनकी कई फिल्में हैं जो आने वाली हैं. सूर्यवंशी उनकी इस फिल्म की शूटिंग चल रही हैं. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. जाहिर है इसमें अक्षय का एक्शन दिखने वाला है. 

अब रोहित शेट्टी की 'गोलमाल 5' की बात करें तो फ़िलहाल इसका इंतज़ार किया जा रहा है. रोहित की पिछली​ फिल्म 'सिंबा' के गाने में 'लड़की आंख मारे' में गोलमाल सीरीज के कई कलाकार भी नजर आए थे. इसी से इशारा दिया था कि गोलमाल का 5 वां पार्ट जल्द ही आएगा. उनके इस खुलासे के बाद गोलमाल की अगली सीरीज का इंतजार कर रहे फैंस काफी खुश हुए थे लेकिन अब गोलमाल के फैंस के थोड़ी बुरी खबर है. 

अब फिल्म को लेकर एक ताजा खबर आई है. बता दें, रोहित इस समय अपनी नई फिल्म सूर्यवंशी में व्यस्त है. वहीं फिल्म के अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने खुलासा किया है कि, इस समय रोहित इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है और इसी वजह से गोलमाल 5 को बनने में थोड़ी देरी हो सकती है. सूत्रों ने बताया कि रोहित ने फिल्म को कई एंगल से लिखा है. जैसे ही वह एक फाइनल स्क्रिप्ट तैयार कर लेंगे तो फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी. वह इस फिल्म को साल 2021 के आसपास रिलीज करने की सोच रहे है. गोलमाल सीरीज में अजय देवगन समेत अरशद वारसी, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर हमेशा मुख्य किरदार में रहते हैं. उम्मीद है जल्दी ही शुरू होगी फिल्म. 

P से प्यार F से फरार का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन आएगी फिल्म

Collection : दूसरे हफ्ते के दूसरे दिन इतना कमाई मिशन mangal

अजय देवगन ने खरीदी देश की सबसे महंगी कार, कीमत जान मच जाएगा हाहाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -