गोलमाल 5 को लेकर श्रेयस ने किया खुलासा, 2020 में होगा बड़ा धमाका
गोलमाल 5 को लेकर श्रेयस ने किया खुलासा, 2020 में होगा बड़ा धमाका
Share:

पिछले दिनों आई रणबीर सिंह की फिल्म सिंबा के गाने आंख मारे में रोहित शेट्टी की गोलमाल टीम ने एक गेस्ट अपीयरेंस किया था और हिंट दिया था कि गोलमाल 5 अब लाइन में आने के लिए तैयार है. लेकिन इसके बाद फिल्म पर कोई बात नहीं हुई थी. जबकि अब सिने ब्लिट्ज़ को दिए एक इंटरव्यू में श्रेयस तलपड़े ने बताया है कि रोहित शेट्टी गोलमाल 5 की कहानी पर काम कर रहे हैं और ये कहानी क्या है, ये फिलहाल किसी को भी नहीं पता है. 

श्रेयस के मुताबिक, जैसे ही रोहित कहानी खत्म कर लेंगे वो हम लोगों को शूटिंग की डेट्स फाईनल कर के देंगे. आपको बता दें कि श्रेयस ने साफ कर दिया है कि 2020 में ही वो लोग गोलमाल 5 की शूटिंग कर सकते हैं. फ़िलहाल अभी नहीं. श्रेयस ने यह भी बताया कि फिल्म की टीम एक साथ शूट करने में काफी मज़े करती है और इस बार भी ऐसा ही रहेगा. 

गौरतलब है कि गोलमाल अगेन, रोहित शेट्टी की हर फिल्म की तरह काफी सफल रही थी और इस फिल्म को शुरू करने से पहले खबरें यह भी थीं कि गोलमाल 4 या सिंघम 3, रोहित को जिसकी कहानी पहले मिल गई वही फिल्म बनेगी. जबकि गोलमाल 4, गोलमाल अगेन के नाम से रिलीज़ हो गई थी. अब हर किसी को गोलमाल 5 का इंतजार है. जबकि  रोहित शेट्टी ने सिंघम का क्रॉसओवर भी बना दिया और सिंबा ब्लॉकबस्टर भी हो गई थी. वहीं अब लाइन में अक्षय कुमार की सूर्यवंशम लग चुकी हैं. इसके बाद सिंघम 3 या गोलमाल 5 आएगी. 

VIDEO : आलिया के इस अंग पर हाथ रखने से पहले वरुण ने कहा कुछ ऐसा, एक्ट्रेस से मिला यह जवाब ?

पर्दे पर पहली बार साथ नज़र आएंगे बिग बी और सीरियल किसर, ऐसी होगी फिल्म

तो क्या सायना की बायोपिक के कारण श्रद्धा से हुआ मतभेद ? परिणीति से मिला यह जवाब

EC ने फिल्म पर कसा शिकंजा, PM मोदी और विवेक की मीम्स से उड़ रही जमकर खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -