आज से शुरू हो रही इस गोल्फ लीग में हिस्सा लेंगे पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मुरली कार्तिक पर मंगलवार से यहां आईटीसी क्लासिक गोल्फ रिसॉर्ट में शुरू हो रहे मर्सिडीज ट्रॉफी के सातवें चरण में सभी की निगाहें होंगी। इस चरण में 300 एमेच्योर गोल्फ खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। यह सातवां चरण तीन दिन तक चलेगा और हर दिन दो क्वालीफायर राउंड खेले जाएंगे जिनमें जीत हासिल करने वाले खिलाड़ी नेशनल्स फाइनल्स में खेलेंगे जो 27 से 29 मार्च के बीच पुणे में खेला जाएगा। 

रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ जाएल मोनफिल्स ने किया रोटरडैम ओपन पर कब्ज़ा

ऐसे खेले जायेंगे लीग के मुकाबले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुणे, बेंगलुरू, मुंबई, अहमदाबाद, कोलकाता और हैदराबाद में आयोजित की गई इस ट्रॉफी के पहले छह चरणों में से कुल 24 स्थान नेशनल्स फाइनल्स के लिए तय किए जा चुके हैं। ग्रुरुग्राम में खेले जाने वाले चरण के बाद कुल 13 स्थान और तय किए जाएंगे। यहां से यह ट्रॉफी ग्रेटर नोएडा, चंडीगढ़, जयपुर और लखनऊ जाएगी और फिर पुणे में नेशनल्स फाइनल्स खेले जाएंगे। 

टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में कुशल परेरा ने लगाई लंबी छलांग

कई खिलाड़ी ले रहे है हिस्सा 

जानकारी के लिए बता दें नेशनल्स फाइनल्स के तीन विजेता जर्मनी के स्टटगर्ट में खेले जाने वाले वर्ल्ड फाइनल्स में 60 देशों के खिलाड़ियों से प्रतिस्पर्धा करेंगे। वही आपको बता दें यह विश्व की सबसे चर्चित गोल्फ लीग होती है जिसमें देश व विदेश से कई दिग्गज शामिल होते है. वही इस लीग में  300 एमेच्योर गोल्फ खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। 

प्रो वॉलीबॉल लीग : अहमदाबाद डिफेंडर को 4-1 से हराकर प्लेऑफ में पहुंचा चेन्नई स्परटस

प्रो वॉलीबाल लीग : रोमांचक मुकाबले में आज यू मुम्बा होगी अहमदाबाद डिफेंडर्स की भिड़ंत

स्पेनिश लीग : गिरोना ने रियल मेड्रिड को 2-1 से किया पराजित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -