गोल्डी हॉर्न और कर्ट रसेल ने मनाई अपनी 38 एनिवर्सरी

गोल्डी हॉर्न और कर्ट रसेल ने मनाई अपनी 38 एनिवर्सरी

 90 के दशक की अवधि में गोल्डी हवन और कर्ट रसेल ने अपने संबंधों के शुरुआती दिनों के बारे में कई बातें की। उन्होंने अपनी कहानी बताते हुए कहा की वह 38 वर्ष की है और उन्होंने अब ता शादी नहीं की उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह इस समय अपने नए शो की शूटिंग में बिजी है। इतना ही नहीं यह जोड़ी जल्द ही नेटफ्लिक्स पर भी धमाल मचाने वाले है, उनके नए शो का नाम है द क्रिसमस क्रॉनिकल्स 2 है।

साक्षात्कार में कर्ट ने कहा, “हमने ज्यादा शो तो एक साथ नहीं किये। लेकिन हम इस बारें में भी बात कर रहे है। इसलिए यह बात इतनी ज्यादा वायरल हो रही है। गोल्डी ने कहा, "मेरे भगवान हम 38 साल बाद भी हम वहीं है जंहा पहले थे!" मेजबान एलेन ने गोल्डी से कर्ट के प्यार में पड़ने के बारे में पूछा, जिस पर गोल्डी ने जवाब दिया, "मुझे अपने बच्चों को देखने के तरीके से प्यार था। यह वास्तव में कुछ खास था और वह था ... वह बच्चों के साथ अच्छे से बीते है। और मैं ऐसा था कि 'यह अद्भुत था।' बहुत अफ़सोस हुआ। ” उसने कर्ट की ओर रुख किया और कहा, "और मुझे लगता है कि तुम एक तरह की लड़की थी जिसे तुम भी देख रहे थे?"

यदि आप इसे याद करते हैं तो दो लवबर्ड्स द वन एंड ओनली, जेन्युअल, ओरिजिनल फैमिली बैंड के सेट पर 1966 में मिले थे, जब गोल्डी 21 साल के थे और कर्ट 16 साल के थे। उनके शुरुआती एनकाउंटर के बाद, उन्होंने 18 साल बाद जब उन्होंने स्विफ्ट शिफ्ट को फिल्माया था। बस कुछ साल बाद, दोनों प्रेमियों ने अपने परिवार की शुरुआत की और उनका पहला और एकमात्र बच्चा था।

माइली साइरस ने "27 क्लब" में शामिल होने के पीछे के डर का किया खुलासा

सिचुएशन स्टार ने अपने पहले बच्चे की प्लानिंग की दी खुशखबरी

लंदन में रॉबर्ट पैटिनसन और सुकी वाटरहाउस को देखा गया एक साथ