Xiaomi के स्मार्ट टीवी खरीदने का सुनहरा मौका

Xiaomi के स्मार्ट टीवी खरीदने का सुनहरा मौका

अगर आप शाओमी के स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. मंगलवार को Mi LED Smart TV 4A और Mi LED Smart TV 4 दोनों ही वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे. इससे पहले कई ग्राहक टीवी नहीं खरीद पाए थे. बिक्री के लिए उपलब्ध सारे टीवी बिक गए थे लेकिन अब आप इन्हें दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और मी.कॉम से खरीद सकते हैं. कंपनी ने रेग्युलर फ्लैश सेल के अलावा सरप्राइज़ सेल के ज़रिए भी अपने प्रोडक्ट की बिक्री करना शुरू किया है. 

भारत में पेश किया गए मॉडल के स्पेसिफिकेशन थोड़े अलग हैं. 43 इंच में मॉडल में फुल-एचडी डिस्प्ले है जिसका व्यूइंग एंगल 178 डिग्री है. इसमें एमलॉजिक टी962 प्रोसेसर के साथ माली 450 एमपी5 जीपीयू दिया गया है. स्मार्ट टीवी में 1 जीबी रैम है और इसकी स्टोरेज 8 जीबी है.

शाओमी के 43 इंच एलईडी स्मार्ट टीवी 4ए के फीचर की बात करें तो इसमें में दो यूएसबी 2.0 पोर्ट, एक इथरनेट पोर्ट, एक एवी कंपोनेट पोर्ट, एक एंटिना पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक पोर्ट है. शाओमी ने 43 इंच टेलीविज़न में डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस-एचडी होने की बात बताई है. ऑडियो को भारत के लिए ऑप्टिमाइज़ किया गया है. यह 11 बटन वाले मी रीमोट के साथ आता है जिसका उपयोग करके आप टीवी के साथ सेट टॉप बॉक्स को नियंत्रित कर सकते हैं. 

5000 रूपये कम हो गई इस स्मार्ट फ़ोन की कीमत

राज्य शासन ने स्मार्ट सिटी योजना के तहत राशि मंजूर की

वीडियो: जियो नेट की स्पीड बढ़ाने के लिए अपनाएं ये तरीका

 

?