भारतीय मूल गोल्डन ग्लोब अवार्ड विनर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप
भारतीय मूल गोल्डन ग्लोब अवार्ड विनर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप
Share:

गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित हुए भारतीय मूल के अभिनेता अजीज अंसारी अवार्ड जीतने के बाद फिर एक बार सुर्खियों में छा रहे हैं. दरअसल ब्रुकलिन की एक 23 वर्षीय महिला फोटोग्राफर ने अज़ीज़ अंसारी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. महिला फोटोग्राफर ने अपने बयान में बताया कि, "मैं अंसारी से 2017 में एमी अवार्ड की एक पार्टी के बाद मिली थी. हमे एक दूसरे की कंपनी काफी पंसद थी इसलिए हम एक दूसरे को डेट करने लगे. एक दिन उन्होंने मुझे अपने न्यूयॉर्क सिटी में बने अपने अपार्टमेंट पर बुलाया. यहां मेरे लाख मना करने के बाद भी मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की."

मामले का खुलासा करते हुए महिला ने बताया कि, "अजीज मेरे साथ लगातार ओरल सेक्स करने की कोशिश कर रहे थे. मैं लगातार उनसे बोल रही थी कि इन सारी चीजों के साथ में कम्फर्टेबल नहीं हूं. लेकिन अज़ीज़ ने मेरी एक बात नहीं सुनी और लगातार मुझ पर सेक्स करने का प्रेशर बनाते रहे. उनके फलैट पर बैकग्राउंड में टीवी चल रहा था. मेरी आवाज को सुने बिना वो मुझे किस करने की कोशिश करते रहे."

उस दौरान महिला ने अजीज अंसारी को मैसेज किया, जिसमें लिखा कि डिनर डेट पर जो हुआ वो आपके लिए फन मोमेंट होगा लेकिन मेरे लिए नहीं था. इस मैसेज का अंसारी ने जवाब भी दिया कि "मुझे यह सब सुनकर बहुत दुख हुआ, शायद मैंने डिनर डेट पर हुईं चीजों को गलत ढ़ग से समझा. मैं सबके लिए माफी मांगता हूं." भारतीय मूल के अजीज अंसारी ने टीवी सीरीज 'द मास्टर ऑफ नन' के लिए म्यूजिकल कॉमेडी कैटेगरी में बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीता था. भारत के तमिल नाडु से तालुक रखने वाले अजीज अंसारी का जन्म कोलंबिया में हुआ था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हाईएस्ट नॉमिनेशंस पाने वाली फिल्म बनी 'द शेप ऑफ़ वाटर'

बिना अंडरगार्मेंट्स वाली ड्रेस पहनकर अवार्ड शो में पहुंची अभिनेत्री

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में भारतीय मूल के एक्टर ने मारी बाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -