एक करोड़पति बाबा ऐसा भी...

आजकल देश में बाबाओं की चर्चा जोरो पर है, ऐसे में मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार पांच बाबाओं को राज्यमंत्री का दर्जा दिए जाने के बाद इस मामले ने और तूल पकड़ इन मंत्रियों में एक है कंप्यूटर बाबा जो पुरे देश में काफी प्रसिद्ध है, कंप्यूटर बाबा ने मध्यप्रदेश में नर्मदा को बचाने के लिए सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था जिसके बाद उन्हें मंत्री का दर्जा दे दिया गया.  ऐसे ही एक बाबा के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, जिन्हे सब गोल्डन बाबा के नाम जानते है. 

हालांकि, भारत में बाबा और उनके अजीबोगरीब कारनामे कोई नई बात नहीं हैं. इसी मौके पर हम आपको एक ऐसे बाबा के बारे में बताने जा रहे हैं जो न सिर्फ 14 किलो से भी अधिक का सोना पहनना पसंद करते हैं, बल्कि उनके पास 27 लाख की घड़ी, बीएमडब्ल्यू और ऑडी जैसी कई कारें भी हैं. इन्हें गोल्डन बाबा कहा जाता है. आइए जानते हैं गोल्डन बाबा की पूरी कहानी.

ये हैं 56 साल के सुधीर कुमार मक्कड़ उर्फ गोल्डन बाबा. ये बाबा अपनी कांवर यात्रा के लिए जाने जाते हैं. बाबा को सोना काफी पसंद है. इनके पास 21 सोने की चेन, 21 लॉकेट और एक गोल्ड जैकेट हैं. इनकी यात्रा में दर्जनभर से अधिक महंगी गाड़ियां चलती हैं. बाबा दिल्ली के रहने वाले है, सूत्रों के मुताबिक बाबा को बचपन से ही रईसी का काफी शौक था यही कारण था की वे हरिद्धार जाकर बस गए और बाबा बन गए. बाबा के खिलाफ विभिन मामलों में तीन दर्जन यानी 36 मुकदमे चल रहे है. 

एक देश जहाँ मनाया जाता है भूतिया पर्व

बिना घाव के निकलता है शरीर से खून, अजीब है यह बीमारी

चावल के दाने से छोटा कंप्यूटर, जल्द होगा आपके हाथों में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -