विशाखापत्तनम से पकड़ाया नामी सोना चोर, 36 लाख का सोना बरामद

Aug 18 2018 06:18 PM
विशाखापत्तनम से पकड़ाया नामी सोना चोर, 36 लाख का सोना बरामद

हैदराबाद: विशाखापत्तनम में भी पुलिस ने छापेमारी करके एक नामी चोर को गिरफ्तार किया है, साथ ही चोरी की सामग्री बरामद की है. विशाखापत्तनम पुलिस ने एक नामी बदमाश को हिरासत में लिया है, बताया जा रहा है कि उसके ऊपर पहले से 32 मामले दर्ज थे. पुलिस ने अपराधी के पास से 947.70 ग्राम सोना, लगभग सवा किलो चांदी और अन्य कीमती वस्तुएं बरामद की है. पुलिस के मुताबिक उक्त सामग्री की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 36 लाख के करीब है.  

मुर्शिदाबाद पुलिस ने पकड़ा हथियारों का बड़ा जखीरा, 19 वर्षीय छात्र गिरफ्तार

दरअसल पिछले काफी समय से पुलिस इस कुख्यात चोर की तलाश का रही थी, लेकिन वो हर बार बच निकलने में कामयाब हो जाता था. आज एक गुप्त सूचना मिली की मोस्ट वांटेड चोर विशाखापट्टनम के एक इलाके में छिपा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल दबिश मारकर आरोपी को गिरफ्तार किया और सामग्री जब्त की.

पुलवामा में हिज्बुल के आतंकियों ने के महिला को मारी गोली, मौत

आपको बता दें कि विशाखापत्तनम के बाहरी इलाके में अपराध दर को नियंत्रित करने और विशेष रूप से एजेंसी क्षेत्र में, शहर पुलिस ने एक निगरानी प्रणाली शुरू की है जो आपराधिक गतिविधियों पर नजर रखने में मदद करेगी. इसके तहत कोई भी व्यक्ति जो किसी होटल या लॉज में दाखिल होता है, तो उसका फोटो और आधार, पैन सम्बन्धी अन्य जानकारियां सरकारी वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी, जिससे प्रशासन उक्त व्यक्ति का क्रिमिनल रिकॉर्ड चेक कर सके. 

खबरें और भी:-

आतंकवादी निरोधी दस्ते ने दो जगह मारे छापे, भारी मात्रा में असला बरामद

जम्मू कश्मीर: बड़गाम जिले में रहस्यमयी धमाका, तीन व्यक्ति घायल

मरते दम तक जारी रहेंगी 35-A के लिए मेरी लड़ाई