अक्षय तृतीया के मौके पर ऑनलाइन करें सोने की बुकिंग, ये कंपनीयां दे रही आकर्षक ऑफर
अक्षय तृतीया के मौके पर ऑनलाइन करें सोने की बुकिंग, ये कंपनीयां दे रही आकर्षक ऑफर
Share:

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच अक्षय तृतीया इस बार रविवार, 26 अप्रैल को आ रही है. अक्षिय तृतिया पर सोना खरीदना शुभ माना जाता है. शादियों का सीजन रहने के कारण इस समय ज्वैलरी इंडस्ट्री में खूब रौनक रहती है, लेकिन इस बार लॉकडाउन होने के कारण परिस्थितियां बिल्कुल विपरीत हैं. ज्वैलरी इंडस्ट्री के लिए यह अक्षय तृतीया फीकी ही रहने वाली है. इसके बावजूद कुछ ज्वैलर्स अपने ग्राहकों को ऑनलाइन ऑफर्स दे रहे हैं. सेनको गोल्ड ने अपने ग्राहकों के लिए एक इनोवेटिव ऑनलाइन ऑफर की घोषणा की है.

इस अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइन ने किया वेतन कटौती का ऐलान, 20 फीसद तक कटेगी सैलरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सेनको गोल्ड एंड डायमंड ने अक्षय तृतिया के मौके पर सोना खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए यह ऑफर निकाला है. इस ऑफर 22 से 27 अप्रैल तक के लिए है. इस ऑफर के तहत ग्राहक ऑफर की अवधि के दौरान उस दिन के सोने के मूल्य के आधार पर ज्वैलरी की ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं. जब लॉकडाउन खत्म हो जाएगा, तो ग्राहक या तो स्टोर से अपनी ज्वैलरी ला सकते हैं, या घर पर डिलीवरी करा सकते हैं. ऑफर के अनुसार, अगर डिलीवरी के समय सोने की कीमतों में गिरावट आ जाती है, तो ग्राहकों को कीमतों में गिरावट का फायदा दिया जाएगा. अर्थात ग्राहकों को गिरी हुई कीमत पर ही ज्वैलरी मिलेगी.

अब जल्द भारत लाया जा सकता है भगोड़ा विजय माल्या, ब्रिटेन कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका

दूसरी ओर पीएनजी ज्वैलर्स ने भी अक्षय तृतीया के मौके पर सोने की बुकिंग की सुविधा के लिए दो नई ऑनलाइन सुविधाएं लॉन्च की हैं. पहली है वेधनी ई-वाउचर्स और दूसरी है प्योर प्राइस ऑफर. वेधनी ई-वाउचर्स ऑफर के तहत ग्राहक अक्षय तृतीया पर सोने की बुकिंग करा सकते हैं और लॉकडाउन खुलने के बाद इसकी डिलीवरी ले सकते हैं. वेधनी ई-वाउचर्स केवल 1,2,5 और 10 ग्राम सोने के लिए उपलब्ध होगा. कंपनी ने एक स्टेटमेंट में यह बात कही है. कंपनी एक और ऑनलाइन ऑफर लॉन्च किया है, जिसका नाम है प्योर प्राइस ऑफर.

CARE Ratings ने विमान यात्रियों की वृद्धि को लेकर चौकाने वाले आंकड़े किए पेश

Microsoft में काम करने के सपने पर फिरा पानी, हायरिंग में रिकॉर्ड 46 फीसद की हुई गिरावट

शून्य से नीचे पहुंचा क्रूड आयल का भाव, जानिए भारत को क्या होगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -