इस क्रिकेटर का दिल है सोने का, गरीब बच्चे को देखकर मैदान पर ही....

इस क्रिकेटर का दिल है सोने का, गरीब बच्चे को देखकर मैदान पर ही....

भारतीय क्रिकेट का खेल काफी लोकप्रिय हैं और यदि कोई भी क्रिकेट खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करता है तो वह तुरंत ही सुर्खियों में आ जाता है और उसको काफी लोकप्रियता भी मिल जाती है. वहीं इस बात पर गौर फ़रमाया गया है भारतीय घरेलू क्रिकेट के स्पिन गेंदबाज इकबाल अब्दुल्ला ने ऐसी दरियादिली दिखाई. जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ चुके हैं. दरअसल इकबाल अब्दुल्लाह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें वह गरीब और भूखे बच्चे को मैदान पर खाना खिला रहे हैं. उनकी यह वायरल हो रही तस्वीर को देखकर कोई भी भावुक हो सकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दिनों इकबाल रणजी ट्रॉफी खेलने में व्यस्त हैं और वह मैदान पर अभ्यास कर रहे थे कि तभी उनकी नजर एक गरीब बच्चे पर पड़ी और उन्होंने उस बच्चे को अपने पास बुलाया. वहीं यह कहा जा रहा है कि गरीब बच्चा भूखा था और इकबाल ने उसके लिए खाना मंगाया और उसके साथ ही चाय भी पी. इसमें दिलचस्प बात यह है कि इकबाल अब्दुल्लाह उस गरीब बच्चे को अपने हाथों से चाय पिलाते हुए देखें गए. 

आपकी जानकारी के लिए भूम आपको बता दें वहीं इकबाल अब्दुल्लाह के क्रिकेट कैरियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक भारतीय टीम के लिए डेब्यू नहीं किया है. लेकिन उन्होंने अपने घरेलू क्रिकेट में 63 फर्स्ट क्लास मैच खेलते हुए 186 फर्स्ट क्लास विकेट, जबकि 87 लिस्ट ए मैच मैच में 121 लिस्ट ए विकेट और 94 टी20 मैच खेलते हुए 81 टी20विकेट हासिल किए हैं. इसके अलावा आईपीएल में खेलते हुए भी उन्होंने 49 मैचों में 40 विकेट लिए हैं.

WWE रिंग में वापसी को लेकर पेज की माँ ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं -' रिंग में वापसी नहीं...'

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं डेविड वार्नर

खेलो इंडिया यूथ गेम्स के लिए खिलाड़ी हुए रवाना, केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू और मेरी कॉम भी पहुंचे