म्यांमार ने नेपाल को 3-1 से हराकर अपने नाम किया गोल्ड कप

भुवनेश्वर : म्यांमार की महिला फुटबाल टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए शुक्रवार को नेपाल को 3-1 से हराकर गोल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया। कलिंगा स्टेडिसम में खेले गए इस खिताबी मुकाबले में विजेता म्यांमार के लिए यी यी ओ ने 30वें और 62वें तथा विन थिंगी टुन ने 53वें मिनट में गोल किए। नेपाल के लिए मंजलि कुमारी ने 44वें मिनट में गोल किया।

ऑस्ट्रेलिया सीरीज: पहले थे तेज गेंदबाज़, अब बन गए स्पिनर, जानिए मयंक मार्कण्डेय के बारे में...

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार म्यांमार ने इससे पहले टूर्नामेंट के पहले मैच में भी नेपाल को 3-0 से हराया था। भारतीय महिला फुटबाल टीम बुधवार को म्यांमार से 0-2 से हारकर गोल्ड कप से बाहर हो थी। अदिती चौहान की कप्तानी वाली भारतीय टीम की टूर्नामेंट में लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी थी। टीम को उससे पहले नेपाल से भी 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था। मेजबान टीम बस ईरान के खिलाफ जीतने में सफल रही थी।

इस स्कूल में अगर पढ़ना है तो पहले बनवाना होगा पासपोर्ट

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन रोमांचक मुकाबले में विजेता म्यांमार के लिए यी यी ओ ने 30वें और 62वें तथा विन थिंगी टुन ने 53वें मिनट में गोल किए। वही टीम को इससे पहले नेपाल से भी 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था। नेपाल की टीम ने पुरे ही मुकाबले में अपना शानदार प्रदर्शन किया था.

विराट कोहली से तुलना करने पर बाबर आज़म ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

वसीम जाफर का कोहली पर विराट बयान, कहा- इसके लिए मैं पैसे भी खर्च करने को तैयार

पुलवामा हमले पर कोहली ने जताया दुःख, कैफ बोले- कायरों को सबक सिखाओ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -