यह है दुनिया का सबसे महंगा साबुन, खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश

आज के समय में यह डायलॉग हर जगह देखने के लिए मिलता है ‘महंगाई डायन खाये जात है’. आज के समय में हर चीज महंगी होती चली जा रही है. हर जगह महंगाई ही महंगाई है. ऐसे में आज इसी क्रम में हम आपको बताने जा रहे हैं दुनिया के सबसे महंगे साबुन के बारे में. जी दरअसल इस साबुन की कीमत 1 लाख 80 हजार रूपये है. अब आप सोच रहे होंगे ऐसा क्या ख़ास है इस साबुन में तो चलिए हम आपको बताते हैं. वैसे हमें यकीन है, इसकी खासियत जानकर आप भी कहेंगे, वाकई यह साबुन की कीमत ज्यादा नहीं है. आपको बता दें कि जो इस दुनिया में बहुत अमीर है, वहीं इस साबुन का इस्तेमाल करते हैं.

इस साबुन में डायमंड और गोल्ड पाऊडर मिक्स है. केवल यही नहीं इसे बनाने के लिए हनी और ऑलिव आयल का भी इस्तेमाल किया गया है. इन सभी गुणों के कारण यह साबुन आज के समय में काफी लोकप्रिय साबुन माना जाता है. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इसको लगाने से बॉडी काफी अच्छी हो जाती है और इसे दुनिया के तमाम अमीर यानि करोड़पति लोग इस्तेमाल करते हैं और पसंद भी करते हैं. वैसे इस साबुन को लेबनान नामक एक फैमली ने बनाया है.

बताया जाता है यह परिवार करीब 100 साल से साबुन बना रहा है और इस साबुन को उन्होंने कड़ी मेहनत के बाद बनाया है. जी दरअसल इस परिवार ने दावा किया है कि 'इस तरह का साबुन इस दुनिया में कोई भी नहीं बना सकता है और इसे खरीदने वाले बहुत से लोग है, जोकि स्पेशल ऑर्डर देते हैं.' वैसे अब तक तो यह रहस्य ही बना हुआ है कि आखिर इस साबुन ऐसा और क्या मिलाते हैं कि इसे दुनिया में कोई और नहीं बना पाएगा...?

यहाँ आपको खाली बैठने पर मिलेंगे 1.41 लाख रुपये! जल्दी करो भाई

कोरोना का असर दिखा भैसों पर, सोशल डिस्टेंसिंग का किया इस तरह पालन

ऑस्ट्रेलिया जोड़ी को इस तरह मिला एक करोड़ से अधिक का सोना, जानें पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -