ऑटो एक्सपो 2023 में पेश करने जा रही है अपनी नई कार

बीते 2 वर्षों से महामारी की वजह से ऑटोमोबाइल बाजार में मंदी के उपरांत अब इसमें तेजी देखने के लिए मिलने लगी है। गौरतलब है कि वर्ष 2023 के शुरूआत में ही 13 से 18 जनवरी के मध्य ऑटो एक्सपो का आयोजन किया जाने वाला है। इंडिया के इस सबसे बडे़ मोटर शो को ग्रेटर नोएडा में आयोजित भी किया जाने वाला है। गाड़ियों के शौकीन लोगों को हर साल इस इवेंट का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है । यदि आप भी गाड़ियों के शौकीन हैं तो आज यहां जान लीजिए कि अगले साल होने वाले इस इवेंट में आपको कौन कौन सी नई गाड़ियां देखने के लिए मिलने वाली है।  

Maruti Baleno Cross: मारुति इंडिया में नई ब्रेजा और ग्रैंड विटारा के बाद अब इसी क्रम में अपनी नई बलेनो को भी SUV के रुप में मार्केट में लाने की तैयारी करने में लगे हुए है। इस नई SUV को टेस्टिंग के दौरान भी देखा जा चुका है। कंपनी इस नई कार को ऑटो एक्सपो 2023 में अनवील भी करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि तो इस कार को बलेनो क्रॉस नाम दिया जा सकता है, फिलहाल मारुती ने इसका कोडनेम YTB रखा है।

Kia Carnival Facelift: ऑटो एक्सपो 2023 में किआ कार्निवाल का नया फेसलिफ्ट वर्जन पेश किए जाने का अनुमान है। इस लग्जरी कार को कंपनी कुछ ग्लोबल मार्केट में बहुत लंबे वक़्त से बेच रही है और इसे अभी कुछ वक़्त पहले ही अपडेट भी किया जा रहा है। यह नई कार इंडिया में अपने मौजूदा 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ ही आने वाली है।

अनवील हुई कावासाकी की नई बाइक, फीचर्स देख दीवाने हो जाएंगे आप

कहीं आप भी तो नहीं बना रहे कार लेने का मन तो ये रहे आपके लिए बेस्ट विकल्प

जल्द ही आपके दिलों पर राज करने आ रही है ये दमदार बाइक्स

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -