जारोली की हत्या करने जा रहे सुपारी किलर गिरफ्तार

Oct 07 2015 06:41 AM
जारोली की हत्या करने जा रहे सुपारी किलर गिरफ्तार

नीमच : नीमच के बिल्डर भारत जारोली को गोली मारने जा रहे 2 शूटरों को मल्हारगढ़ पुलिस ने मंगलवार शाम को हिरासत में लिया है। इस वारदात को अंजाम देने के लिए शूटरों को अखेपुर के सलमान ने 7 लाख रुपए की सुपारी दी थी। पुलिस ने शूटरों से जोरोली की तस्वीर, एक पिस्टल व एक देशी तमंचा के साथ कारतूस बरामद किए है।

टीआई केके शर्मा ने जानकरी दी की मंगलवार शाम करीब 6:30 बजे बाइक क्रमांक MP 44 MG 6670 से जा रहे उत्तरप्रदेश मुजफ्फरनगर जिले के सिसोली के रहने वाले 26 वर्षीय अजय उर्फ अभय पिता रमेशचंद्र शर्मा एवं ग्राम राठौर का रहने वाले 28 वर्षीय करण उर्फ विपिन पिता मामचंद को गिरफ्तार किया गया। दोनों के पास से एक लेतप तमंचा और 5 जिंदा कारतूस तथा एक पिस्टल एवं 4 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। साथ ही आरोपियों के पास से पुलिस को जारोली की तस्वीर मिली है।

लेकिन फ़िलहाल इस मामले का एक और आरोपी सलामान फरार है। रात करीब 10 बजे नीमच एसपी तरुण नायक और भारत जारोली मल्हारगढ़ पहुंचे थे। सूत्रों के के हवाले से मल्हारगढ़ पुलिस ने दोनों युवकों को सोमवार रात क्षेत्र के एक ढाबे से गिरफ्तार किया था। पुलिस को संदेह था की युवक नशीले पदार्थ की तस्करी कर रहे है। तलाशी व उसके बाद पूछताछ में जारोली वाले मामले का खुलासा हुआ।

टीआई शर्मा की जानकारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली कि हथियार सहित 2 युवक बाइक से नीमच की ओर जा रहे हैं। इस पर तत्काल कार्यवाही की गई और नाली वाले बाबा की दरगाह के समीप पुलिया पर संदिग्घ युवकों को रोककर तलाशी ली तो हथियार व जारोली का फोटो बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों को सलमान ने भारत जारोली की हत्या के लिए 7 लाख रुपए की सुपारी दी थी। इसके चलते दो दिन पहले भी आरोपी उसे मारने पहुंचे थे लेकिन वो मार नहीं पाए। आरोपियों से पूछताछ जारी है।