संघमित्रा एक्सप्रेस से जा रहे मुख्यमंत्री का नरसिंहपुर रेलवे स्टेशन पर हुआ जोरदार स्वागत
संघमित्रा एक्सप्रेस से जा रहे मुख्यमंत्री का नरसिंहपुर रेलवे स्टेशन पर हुआ जोरदार स्वागत
Share:

नरसिंहपुर।  इटारसी से मैहर तरफ संघमित्रा एक्सप्रेस से जा रहे मुख्यमंत्री का नरसिंहपुर रेलवे स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया गया। भीड़ में गोटेगांव के पूर्व विधायक से पूछा कि ' और हाकम क्या हाल हैं...'। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान संभवतः सितंबर में जिले के दौरे पर हो सकते हैं।

बारिश-बादल की वजह से मुख्यमंत्री का उड़नखटोला मैहर के लिए नहीं उड़ सका, इस वजह से वह इटारसी से संघमित्रा से सतना-मैहर के लिए रवाना हुए। इसकी खबर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों और आलाअफसरों को मिली तो वह लाव-लश्कर के साथ स्टेशन पहुंच गए, जहां उन्होंने बुके-मालाएं देकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का स्वागत किया। विधायक जालम सिंह पटैल, नगर अध्यक्ष बंटी सलूजा, पूर्व विधायक हाकम सिंह चढ़ार, जिला वक्फ कमेटी के हुसैन पठान समेत अनेक भाजपा नेता पहुंच गए। कलेक्टर सिबि चक्रवर्ती एम., पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव और अन्य अधिकारी भी पहुंच गए।

भीड़ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गोटेगांव के पूर्व विधायक से मुखातिब होते हुए कहा कि और हाकम क्या हाल हैं...। जिला वक्फ कमेटी की ओर से अजमेर शरीफ तक तीर्थ यात्री ट्रेन चलाने की मांग की गई, जिस पर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जरूर इस पर ध्यान देंगे। उन्हें नरसिंहपुर आने आमंत्रित किया गया तो मुख्यमंत्री ने कहा कि सितंबर में कार्यक्रम बनाते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -