स्टाइलिश चश्मे खरीदते समय रखें ध्यान, दिखेंगी कूल
स्टाइलिश चश्मे खरीदते समय रखें ध्यान, दिखेंगी कूल
Share:

फैशन से जुड़े रहने के लिए आपको कई चीज़ों का इस्तेमाल करती हैं. कपड़ों से लेकर चश्मे का भी ध्यान रखना पड़ता है. आँखों को सुंदर और स्टाइलिश लुक देने की तो चश्मे की और ही हमारा ध्यान जाता है. ऐसे में जब भी आप चश्मे खरीदने जाते है तो जरूरी है कुछ बातो को ध्यान में रखे. आज हम उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपके लुक में कोई कमी नहीं आएगी बल्कि वो और भी शानदार नज़र आने वाला है.

* वैसे तो आप जिस मर्जी कलर की चश्मे की फ्रेम चुन सकते हैं, बस इस बात का ख्याल रखें कि जो भी रंग चुनें वह आपके चेहरे पर सूट करे.

* आपका चेहरा छोटा है और आपने बड़ी फ्रेम का चश्मा ले लिया तो यह आपके चेहरे के फीचर्स को छिपा देगा. वहीं बड़े चेहरे पर छोटे साइज की फ्रेम का चश्मा अजीब लग सकता है, तो फ्रेम सिलेक्ट करते वक्त साइज का खास ध्यान रखें.

* चश्मा खरीदते समय यह ध्यान रखें कि आपको इसे लंबी ड्यूरेशन के लिए पहनना है. ऐसे में फ्रेम ज्यादा भारी हुई तो आपको सिरदर्द हो सकता है. साथ ही उसे संभालने में भी दिक्कत होगी.

* चश्मे की फ्रेम और ग्लास महंगे हैं तो अच्छे ही होंगे, ऐसा सोचना गलत है. कीमत के हिसाब से चश्मा पसंद न करें. वह आपके लिए कितना कंफर्टेबल है इस बात पर आप ज्यादा ध्यान दें.

* चश्मे का ग्लास जितना इंपॉर्टेंट होता है, उतना ही अहम उसका शेप भी होता है. चश्मे को आप लंबे समय तक लगाए रखते हैं, ऐसे में उसका सही शेप का होना जरूरी है. फ्रेम का शेप चेहरे के फीचर्स के मुताबिक होना चाहिए. किसी चेहरे पर गोल फ्रेम अच्छी लगती है तो किसी पर रिमलेस. ऐसे में फ्रेम चुनने से पहले उसे ट्राइ करके जरूर देखें.

अपने ड्रेसिंग सेंस को इस तरह बनाएं खास और स्टाइलिश

फैशन के दौर में मोतियों की ज्वेलरी है खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -