Godzilla Vs Kong की रिलीज डेट में हुआ बड़ा फेरबदल, भारत में 26 मार्च नहीं बल्कि इस दिन होगी रिलीज
Godzilla Vs Kong की रिलीज डेट में हुआ बड़ा फेरबदल, भारत में 26 मार्च नहीं बल्कि इस दिन होगी रिलीज
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड मूवी 'गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग' को देखने के लिए ऑडियंस लंबे वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे हैं, इस फिल्म का ट्रेलर बहुत पहले ही जारी कर दिया गया था। ट्रेलर को अभी तक 68 मिलियन व्यक्ति देख चुके हैं। ये मूवी गॉडजिला तथा कॉग को लेकर बनाई गई है। अब तक आपने गॉडजिला तथा कॉग को अलग-अलग लड़ते देखा होगा, किन्तु इस बार ये दोनों आपस में लड़ते दिखाई देंगे। इस फिल्म का ट्रेलर आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया था। फिल्म को निर्देशक वॉनर ब्रोस निर्देशित कर रहे हैं। 

वही हाल ही में वॉनर ब्रोस की कई बड़े बजट की फिल्में रिलीज की गई है। जिसमें वंडर वुमन, टॉम एंड जेरी तथा टेनट जैसी बड़ी फिल्में सम्मिलित हैं। गॉडजिला तथा किंग कॉन्ग मिथकीय कहानियों के दो ऐसे पात्र हैं जो पिछले कई दशकों से ऑडियंस का मनोरंजन करते रहे हैं। इस बार दोनों किरदारों को एक फिल्म में लाने का काम किया गया है। फिल्म में दोनों एक दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे। इस फिल्म को भारत में 26 मार्च को पर्दे पर रिलीज कर दिया जाएगा। 

हालांकि अब ये खबर आ रही है कि ये फिल्म 2 दिन पहले ही मतलब 24 मार्च को भारत में पर्दे पर उतार दी जाएगी। बता दें कि वॉनर ब्रोस को जोखिम लेने के लिए जाना जाता है। इस बार वे फिर से बड़ा जोखिम लेते हुए भारत में इस फिल्म को 2 दिन पहले ही उतारने का निर्णय लिया है। भारत में Warner Bros Pictures के वाइस प्रेसिडेंट तथा MD डेन्जिल डियास ने इस जानकारी को कंफर्म किया है। 

मॉडल एमिली ने अपने बेबी के साथ शेयर की तस्वीर

प्रिंस हैरी और मेगन के आरोपों से दुखी हुई महारानी

हॉलीवुड स्टार एडी मर्फी ने किया बड़ा ऐलान, अभिनय जगत से लिया ब्रेक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -