VIDEO: पहले भगवान के छुए पैर, साथ में खिंचवाई फोटो, फिर कर डाला मंदिर साफ़
VIDEO: पहले भगवान के छुए पैर, साथ में खिंचवाई फोटो, फिर कर डाला मंदिर साफ़
Share:

ठाणे: नौपाड़ा पुलिस ने ठाणे में चोरी के आरोप में एक शख्स को अरेस्ट किया है, जिसने प्रभु हनुमान के मंदिर से इसी हफ्ते दानपात्र की चोरी की थी। पुलिस को भी जिस बात ने हैरान किया वह CCTV फुटेज में देखा जा सकता है। अपराधी मंदिर से दानपात्र चोरी करने से पहले ईश्वर के पैर छूता नजर आ रहा है। 

नौपाड़ा पुलिस के अनुसार, खोपाट बस डिपो के समीप मौजूद कबीरवाडी हनुमान मंदिर के पुजारी महंत महावीरदास ने बृहस्पतिवार को उन्हें घटना की खबर दी। शिकायतकर्ता ने अपने बयान में बताया कि मंगलवार को रात 8 से 9:30 के बीच मंदिर में चोरी हुई। पुजारी किसी काम से उस वक़्त मंदिर से बाहर गए थे तथा वापस आए तो प्रतिमा के समक्ष से दानपात्र गायब था। पंडित ने बताया कि दानपात्र में 1 हजार रुपए थे। 
 
वही पुलिस ने इसके पश्चात् मंदिर में लगे CCTV फुटेज की तहकीकात की। इसमें एक शख्स मंदिर के भीतर आता हुआ नजर आता है। वह मोबाइल से मंदिर की फोटो भी लेता है। तत्पश्चात, ईश्वर के पैर छुता है तथा फिर झट से दानपात्र लेकर बाहर चला जाता है। मंदिर के बाहर लगे CCTV में नजर आता है कि उसका एक साथ मंदिर के बाहर प्रतीक्षा कर रहा था। नौपाड़ा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर संजय धूमल ने बताया, ''हमने मंदिर के आसपास के व्यक्तियों से पूछताछ के आधार पर तहकीकात आरम्भ की। हमने स्थानीय व्यक्तियों को सीसीटीवी फुटेज से ली गईं फोटोज बताई तथा इससे अपराधी की पहचान में सहायता मिली।''

'प्रीति' को पीली साड़ी में देख खुद को रोक नहीं पाए 'कबीर सिंह', कमेंट कर मचाया इंटरनेट पर धमाल

शुरू हुए बॉलीवुड के इस मशहूर कपल की शादी के फंक्शन, मेहंदी सेरेमनी के लिए पहुंची ये अदाकारा

देशभर में विरोध के बाद भी अपने बयान पर अडिग कंगना, बोली- कोई गलत साबित कर दे तो मैं...

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -