'गॉडफादर' के एक्टर हैरी डीन स्टेनटेन का निधन
'गॉडफादर' के एक्टर हैरी डीन स्टेनटेन का निधन
Share:

लॉस एंजिलिस- हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैरी डीन स्टेनटेन का लॉस एंजिलिस के अस्पताल में निधन हो गया. हैरी डीन की उम्र 91 वर्ष थी. हैरी डीन स्टेनटेन ने ‘एलियन’, ‘द ग्रीन माइल’, ‘प्रिटी इन पिंक’ और ‘द अवेंजर्स’ जैसी कई मशहूर फिल्मो में काम किया है. उन्होंने 150 टेलीविजन शो और फिल्मे की है, लेकिन उनकी सबसे ज्यादा लोकप्रिय फिल्म 'पेरिस, टेक्सास' मानी गयी है.

इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसे शख्स का रोल अदा किया था जो अपने अतीत में हुई बातों से परेशान रहता है और इससे इतना परेशान हो जाते है कि वह अपनी सोसाइटी और बेटे को छोड़कर रेगिस्तान में चला जाता है. साथ ही में उन्होंने गॉडफादर-2 फिल्म में भी काम किया है, इस फिल्म को ऑस्कर ख़िताब से नवाजा गया है.

फ़िल्मकार डेविड लिंच ने उनके निधन पर शोक जताते हुए लिखा है कि ‘‘महान हैरी डी स्टेनटेन हमें छोड़ गए’’. हम आपको बताना चाहेंगे कि हैरी डीन ने जॉनी डेप के साथ मिलकर एनिमेशन फिल्म 'रांगो' में भी अपनी आवाज दी है. हैरी डीन को संगीत से बहुत प्यार था, उन्होंने ‘द हैरी डीन स्टेनटेन बैंड’ का गठन किया था. हैरी डीन के एजेंट जॉन एस केली से पता चला है कि हैरी डीन का निधन ‘सेडार-सिनाई मेडिकल सेंटर’ में बढ़ती उम्र के कारण हुआ है.

ये भी पढ़े

इस बिजनेसमैन को डेट कर रही है सारा खान

जब आयुष्मान ने गलती से अपने मुँह पर छिड़क लिया पानीपुरी वाला पानी

इतने सुपरस्टार्स के रियलिटी शोज के चलते किंग खान ने पीछे हटा लिए अपने कदम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -