पाकिस्तान को खुदा ही बचाए ! कंगाली, भुखमरी, आतंकी हमले के बाद अब सड़क हादसा, 17 की मौत
पाकिस्तान को खुदा ही बचाए ! कंगाली, भुखमरी, आतंकी हमले के बाद अब सड़क हादसा, 17 की मौत
Share:

इस्लामाबाद: 1947 में भारत से अलग होकर इस्लामी मुल्क बना पकिस्तान इन दिनों चौतरफा मुसीबत से घिरा हुआ है। पहले तो आतंकियों को पालने पोसने के चक्कर में पाकिस्तान कंगाल हो गया, कर्जा इतना हो गया कि, अब आटे के भी लाले पड़ने लगे हैं। वहीं, जिन आतंकियों को पड़ोसी मुल्क ने पाला था, वो अब उसका ही गला घोंटने लगे हैं। रही सही कसर बाढ़ ने तबाही मचाकर पूरी कर दी। अब पाकिस्तान से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है।  

पड़ोसी मुल्क के उत्तरी पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में गुरुवार (2 फ़रवरी) को एक ट्रक से एक बस की आमने -सामने की भिड़ंत हो जाने से कम से कम 17 व्यक्तियों की जान चली। पुलिस ने बताया है कि, यह हादसा पेशावर के दक्षिण-पश्चिम में लगभग 40 किलोमीर दूर सिंधु राजमार्ग पर कोहट के पास हुआ। पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में एक व्यक्ति जख्मी भी हुआ है और उसे एवं मृतकों को जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस ने बताया है कि, ट्रक का ब्रेक फेल हो जाने की वजह से यह हादसा हुआ। गवर्नर हाजी गुलाम अली और कार्यवाहक सीएम आजम खान ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। बता दें कि, हाल ही में पेशावर की एक मस्जिद में फिदायीन हमला हुआ था, जिसमें 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन, तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान (TTP) ने ली थी।

आतंकवाद पर PAK मंत्री राणा सनाउल्लाह का बड़ा कबूलनामा, कहा- हमने खुद मुजाहिदीन तैयार किए...

बिना 'हिजाब' पहने डांस कर कैसे लिया ? लड़की और उसके मंगेतर को 10 साल की जेल

क्यों मनाया जाता है विश्व आर्द्रभूमि दिवस और क्या है इसका महत्व ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -