'असली जादूगर तो भगवान है..', गहलोत द्वारा 'गद्दार' कहने पर पायलट ने कसा तंज !
'असली जादूगर तो भगवान है..', गहलोत द्वारा 'गद्दार' कहने पर पायलट ने कसा तंज !
Share:

जयपुर: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुराने बयान पर तंज कसा है। सीएम अशोक गहलोत के 'गद्दार' और 'कोरोना' वाले बयान पर सचिन पायलट ने एक बार फिर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, असली जादूगर तो भगवान है, बाकि सब सिर्फ हाथ की सफाई है। एक चैनल से बात करते हुए सचिन पायलट ने राजस्थान सहित कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। बता दें कि, मुख्यमंत्री गहलोत अपने आप को जादूगर बताते रहे हैं। माना जा रहा है कि पायलट का बयान सीएम गहलोत पर ही तंज था। हालांकि, पायलट ने किसी का नाम नहीं लिया था। 

दरअसल, सचिन पायलट से पूछा गया था कि, आपको ये तक कहा जा रहा है कि आप गद्दार हैं, पार्टी में कोरोना आ गया है बहुत बड़ा, जो आपकी ओर इशारा किया गया, इस तरह के शब्दों का उपयोग आपके लिए किया गया। इस पर सचिन पायलट ने जवाब देते हुए कहा कि, आप मुझ पर ये आरोप तो नहीं लगा सकते कि मेने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है, किसी के भी लिए, मेरे संस्कार ऐसे नहीं है, जिसने जो प्रयोग किया आप उनसे पूछिए कि आपने क्या सीखा। मैं मानता हूं कि शब्दों का चयन बहुत महत्वपूर्ण होता है। 

सचिन पायलट ने आगे कहा कि आप मुझसे पूछ सकते है मैने क्या किया, मैंने हमारी संस्कृति हमारा जो एक परवरिश है समाज में, सदा हमसे जो उम्र में बड़े लोग है, कोई भी हो किसी पार्टी का हो, हमने हमेशा मान सम्मान ही दिया है व्यक्तिगत रूप से, जो शब्दों का इस्तेमाल मेरे बारे में किया गया, किस इंसान को बुरा नहीं लगेगा। मगर मैंने ये सोचा कि में भी वही रिस्पॉन्ड करूंगा, तीखे शब्द बोलूंगा, तो उससे फायदा किसको मिलेगा ? जो लोग हमें देख रहे है वो क्या सोचेंगे ? ये तो जिस शख्स ने बोला उनको सोचना चाहिए। मैंने अपने जीवन में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया।

अंतर्राष्ट्रीय अख़बार 'वॉल स्ट्रीट जर्नल' में क्यों हुई भाजपा-RSS की तारीफ ?

'अपने साथियों का करियर बर्बाद कर रहे उद्धव', CM शिंदे ने बोला जमकर हमला

'सीधा वेश्या ही कह देते', आखिर क्यों BJP सांसद पर भड़की कांग्रेस विधायक?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -