रिलीज हुआ 'गॉड फादर' का टीजर, सलमान खान का दिखा धुआंधार अवतार
रिलीज हुआ 'गॉड फादर' का टीजर, सलमान खान का दिखा धुआंधार अवतार
Share:

बॉलीवुड के भाई सलमान खान (Salman Khan) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में छाए हुए हैं और अब वह साउथ सिनेमा पर धमाका करने वाले हैं। जी दरअसल साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) की फिल्म 'गॉड फादर' (God Father Teaser) में सलमान खान खास किरदार में नजर आने वाले हैं। अब इन सभी के बीच फिल्म का एक टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म 'गॉड फादर' का टीजर धुआंधार है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल फिल्म में चिरंजीवी बॉस के भी बॉस, सबसे बड़े बॉस यानी गॉडफादर की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

आप देख सकते हैं टीजर धमाका करने वाला है और फिल्म में सलमान खान, गॉडफादर के छोटे भाई के किरदार में हैं। आप देख सकते हैं टीजर में मेगास्टार चिरंजीवी को जबरदस्त एक्शन करते देखा जा सकता है, तो वहीं सलमान खान बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों सुपरस्टार एक्शन अवतार में जबरदस्त लग रहे हैं और फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस नयनतारा भी हैं। नयनतारा का किरदार गॉडफादर के खिलाफ है और वह नहीं चाहती कि गॉडफादर वापस आए। वैसे यह पहली बार है जब सलमान किसी साउथ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

फिल्म में उनका कैमियो रोल है हालाँकि इसमें वह कमाल नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सलमान 'भाईजान' फिल्म में नजर आने वाले हैं और सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा साउथ एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती और जगपति बाबू भी इस फिल्म में नजर आएँगे। यह फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसके अलावा सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का इंतजार भी फैंस को बेसब्री से है। टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में कटरीना कैफ भी होंगी।

बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए आलिया को मिली थी इतनी फीस

आखिर क्यों लोगों ने तैमूर को कहा घमंडी

एक बार फिर मातम के साए का शिकार हुआ मनोरंजन जगत, प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी की मां का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -