'God bless Goa', TMC के वादे पर चिदंबरम का तंज
'God bless Goa', TMC के वादे पर चिदंबरम का तंज
Share:

पणजी: गोवा की राजनीति में अपने कदम जमाने के लिए तृणमूल कांग्रेस (TMC) लुभावने वादे करने में लगी हुई है। बीते दिनों ही पार्टी ने यह वादा किया है कि अगर वो सत्ता में आती है तो राज्य में 3.5 लाख परिवारों की महिलाओं को हर महीने 5,000 रुपये सीधे उनके खाते में ट्रांसफर किए जाएंगे। आपको बता दें कि टीएमसी ने इस योजना को लक्ष्मी योजना नाम दिया है। अब इसे देखते हुए राज्य की विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने तंज कसा है और टीएमसी की इस योजना पर उन्हें राज्य की इकोनॉमी समझाई है और पूछा है कि वो इतनी रकम लाएगी कहां से।

हाल ही में पार्टी नेता और देश के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में वह लिखते हैं, 'यह एक ऐसा गणित है जिसके लिए अर्थशास्त्र नोबेल प्राइज मिलना चाहिए। राज्य की 3.5 महिलाओं को हर महीने 5000 देने का एक माह का खर्च 175 करोड़ होगा।' आगे उन्होंने हिसाब समझाते हुए कहा, 'इसका मतलब है कि एक साल में इस फंड के लिए 2100 करोड़ रुपये चाहिए। आखिरकार ये गोवा जैसे राज्य के लिए एक 'छोटी' रकम है जिसका पिछले साल मार्च 2020 में कर्ज बकाया 23,473 करोड़ रुपये था। '

इसी के साथ अंत में तंज कसते हुए उन्होंने कहा, 'God bless Goa!' या फिर ये कहा जाना चाहिए कि भगवान गोवा को बचा लें।' आप सभी को बता दें कि गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव है। ऐसे में यहां इस समय बीजेपी सत्ता में है। इसी के चलते आने वाले चुनाव में जीतने के लिए कांग्रेस जोर लगा रही है तो टीएमसी अपनी विस्तार की मुहिम के तहत यहां भी चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है।

इस पंजाबी सिंगर को डेट कर रहीं नोरा फतेही, निजी तस्वीरें वायरल!

NIO गोवा ने इन पदों के लिए जारी किए आवेदन, जानिए क्या है लास्ट डेट

गोवा में ममता का चुनावी वादा, कहा- अगर जीते तो हर महीने देंगे 5000 रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -