दरिंदे की हवस का शिकार बनी गर्भवती बकरी, मौके पर हुई मौत
दरिंदे की हवस का शिकार बनी गर्भवती बकरी, मौके पर हुई मौत
Share:

पटना : राजधानी पटना में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो सुनने वाले की दिलों की धड़कनों को कई गुना बढ़ा सकता है. बता दें कि हवस की आग में जलने वाले एक सिरफिरे युवक ने एक गर्भवती बकरी के साथ बलात्कार किया. बकरी गर्भवती थी और बलात्कार के बाद उसकी मौत हो गई. फ़िलहाल इस मामले में पुलिस के हाथ सफलता लगी है और आरोपी पुलिस गिरफ्त में है. 

बताया जा रहा है कि आरोपी की उम्र 27 वर्ष है. वह मजदूरी का काम करता है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बकरी 3 महीने की गर्भवती थी. चौंकाने वाली यह वारदात मंगलवार शाम की बताई जा रही है. जब ग्रामीण पटना के परसा बाजार इलाके में सिमराज नामक एक युवक ने शराब के नशे में एक बकरी के साथ इस गंदी हरकत को अंजाम दिया. 

ख़बरों के मुताबिक, मधेपुरा जिले का निवासी मोहम्मद सिमराज पटना में दिहाड़ी मजदूर का काम करता है और मंगलवार की शाम तकरीबन 4 बजे वो शराब के नशे में धुत था. जहां इस दौरान उसने गर्भवती बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. बताया जा रहा है कि यह बकरी उसके पड़ोसी की थी. महजनी देवी जिसकी की वो बकरी थी, उसने घर से गायब बकरी की तलाश शुरू की. कुछ देर बाद अपने घर के पीछे ही बकरी उसे मृत हालत में मिली. इसकी बाद महिला ने परसा बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने छानबीन में आरोपी को दबोच लिया. 

 

इस आदमी पर फूटा दिशा पटानी का गुस्सा, मुक्के मार-मारकर कर डाला ऐसा हाल

RSS के पूर्व नेता की चाहत, CM पद छोड़कर पर्रिकर दें इस काम पर ध्यान...

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, शीला ने संभाली दिल्ली की कमान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -