Omg... बकरी ने दिया सूअर और इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म
Omg... बकरी ने दिया सूअर और इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म
Share:

विज्ञान के इस आधुनिक समय में कुछ भी नामुमकिन नहीं है. हाल ही में एक ऐसा मामला सुनने में आया है जिसपर किसी को भी यकीन नहीं हो पा रहा है. कुछ ऐसा ही मामला फिलीपींस से सामने आया है जिसमें एक किसान के घर उसकी पालतू बकरी ने बच्चे को जन्म दिया. लेकिन अब आप ये ही सोच रहे होंगे की इसमें हैरान होने वाली कौनसी बात है? तो हम आपको बता दें इस बकरी ने बकरी के बच्चे को नहीं बल्कि सूअर और इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया है.

जी हाँ... सुनकर हैरान हो गए ना और इसलिए कोई भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहा है. यहां एक बकरी ने बच्चे को जन्म दिया है जो आधा इंसान और आधा सुअर की प्रजाति जैसा दिखता है. आपको बता दें इस बकरी के मालिक का नाम जोसफीन रफीक है. जोसफीन ने इस बारे में बताया की, 'उसकी बकरी ने एक बच्चे को जन्म दिया. इसके बाद दूसरा बच्चा ऑपरेशन से निकाला गया. लेकिन जो चीज सामने आई, उसने हम सबके होश उड़ा दिए. उस जीव के शरीर में बकरी की तरह एक भी बाल नहीं थे.'

जानकारी के मुताबिक जोसफीन ने इस अजीबोगरीब जीव के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं और ये बताया कि, 'इस जीव को देखने के लिए उसके घर पर लोगों का जमघट लगा हुआ है. कुछ लोग बकरी के बच्चे को शैतान का बच्चा भी कह रहे हैं. बकरी के बच्चे का शरीर सुअर की तरह गुलाबी कलर का और चिकना है.' सोशल मीडिया पर इन दिनों हर कही बस इस घटना की ही चर्चा हो रही है.

तो इलसिए लड़को को पसंद आती है खुद से ज्यादा उम्र की लड़कियां

बाजार में आई पुरुषों के लिंग जैसी बालियां और हार, कीमत जानकर उड़ जंगे होश

मोहब्बत करना कोई इस शख्स से सीखें, पत्नी की याद में गुजार दिए एक ही टी-शर्ट में 18 साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -