इस बकरे में एक तरफ लिखा है ॐ तो दूसरी तरफ मोहम्मद, तस्वीरें वायरल

अमरोहा: यूपी के अमरोहा से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक बकरा मिला है जिस पर एक तरफ ओम लिखा है तो दूसरी तरफ मोहम्मद लिखा नजर आ रहा है। अब इस समय बकरे के फोटोज वायरल हो रहे हैं। इस बकरे को खरीदने के लिए लोग दिल्ली से गांव तक पहुंच गए हैं। यह बकरे की तस्वीरें औद्योगिक नगरी गजरौला के ख्यालीपुर गांव की है। यहाँ एक ग्रामीण के यहां का बकरा चर्चा का विषय बना हुआ है।

बताया जा रहा है बकरे पर कुदरती तौर से एक तरफ ओम तो दूसरी तरफ मोहम्मद लिखा नजर आ रहा है। इस बारे में जैसे ही जानकारी फैली वैसे ही आसपास के गांव के ही नहीं बल्कि दिल्ली तक के खरीददार गांव पहुँच गए और उस बकरे को खरीदने के लिए तैयार हो गए। गाँव वालों के द्वारा बकरे की एक लाख रुपये कीमत भी लगाई गई है लेकिन बकरा स्वामी द्वारा 11 लाख रुपये में बहकना छह रहा है। वैसे अब यह देखना होगा कि कुदरती लिखावट के इस बकरे को कौन खरीदेगा और कितनी कीमत में खरीदेगा।

यहाँ फिलहाल खरीदारों की लाइन लगी है और बकरा स्वामी (ताराचंद) ने उनके लिए अपना मोबाइल नंबर भी जारी किया है। आप सभी जानते ही होंगे ईद उल अजहा (बकरीद) का त्योहार नजदीक है इस वजह से इन दिनों बकरों को खूब खरीदा और बेचा जा रहा है। इस समय बकरा मंडियों में लोग बकरे खरीदने के लिए पहुंच रहे हैं। फिलहाल लोग बकरे की खासियत, सेहत, वजन आदि देखकर ही उसकी कीमत लगा रहे हैं और खरीद सकते हैं।

Google, Facebook और Twitter पर डोनाल्ड ट्रम्प ने ठोंका मुकदमा, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

नए स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने संभाला कार्यभार

कभी चाय के बागानों में मजदूरी करने वाले जॉन बारला बने मोदी सरकार में मंत्री, बेहद संघर्षपूर्ण है कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -