क्वार्टर फाइनल में पहुंची आर्सेनल

आर्सेनल ने लिवरपूल को पेनाल्टी पर 5-4 से चपटा कर लीग कप के क्वार्टर फाइनल के लिए आगे बढ़ना है जो गुरुवार को गोल रहित खेल के 90 मिनट बाद होने जा रहा है। लिवरपूल, प्रीमियर लीग चैंपियंस टीम है कि सोमवार को लीग 3-1 में शस्त्रागार धड़कता है और विरोधियों को घूर्णन कर रहे है के लिए कई परिवर्तनों के बाद, यह एक उच्च श्रेणी के मुठभेड़ की संभावना नहीं थी।

जब डिओगो जोटा को बॉक्स में नीचे लाया गया तो 44 वें मिनट की पेनल्टी दी जानी चाहिए थी जिससे लिवरपूल को बेहतर मौका मिल सकता था। जिसके परिणामस्वरूप फ्री किक अंततः Takumi Minimino नेतृत्व के लिए जगह मिल जाएगा और क्रॉसबार पर अपने करीबी रेंज शॉट मुंहतोड़। आर्सेनल कीपर बर्न्ड लीनो ने जोटा और मार्को ग्रुजिक को रोककर लगातार दो बचाता है और दर्शकों ने अपने स्वयं के एक मौका के साथ जवाब दिया क्योंकि एड्रियन ने 70 वें मिनट में रोब होल्डिंग के हेडर को दूर मुक्का मारा। जब जेम्स मिल्नर गिर गए और गेंद को संभाला गनर्स ने ठहराव समय में पेनल्टी की अपील की।

रेफरी केविन फ्रेंड ने प्रतियोगिता में वहां स्पॉट की ओर इशारा नहीं किया। शस्त्रागार, गोलीबारी में मनाया जब जो Willock स्पॉट-एड्रियन के तहत लात crept उंहें भेजने के माध्यम से। खेल पूर्णकालिक सीटी पर कोई लक्ष्य के साथ खत्म होता है और सीधे दंड के लिए चला गया। पांच सफल स्पॉट किक के बाद, लीनो प्रयास ने समता बहाल करने से बचाया।

भारत में लाइव खेलों की वापसी के लिए क्वारंटाइन नियम को दी जाएगी छूट

IPL 2020: माही को पहली जीत का इंतज़ार, क्या पंजाब के खिलाफ खुलेगा खाता ?

IPL 2020: KKR हारा, फिर भी अपने बल्लेबाज़ों की तारीफ कर रहे कार्तिक, कही ये बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -