अतनु का बड़ा बयान, कहा- टोक्यो ओलंपिक खेलों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना
अतनु का बड़ा बयान, कहा- टोक्यो ओलंपिक खेलों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना
Share:

तीरंदाज अतनु दास ने बोला है कि उनका लक्ष्य अगले साल के टोक्यो ओलंपिक खेलों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। अतनु ने बोला कि इसको देखते हुए उन्होंने अपने खेल के विभिन्न पहलुओं पर काम किया है और उनकी तैयारी पहले से बेहतर हो गयी है।

इससे पहले 2016 रियो ओलंपिक में इस भारतीय तीरंदाज को दक्षिण कोरिया के ली सेयुंग यून ने हराया था। यह उनका पहला ओलंपिक था। उन्होंने एक कार्यक्रम में बोला कि मैं रियो में अपने पहले ओलंपिक खेलों को लेकर बहुत उत्साहित था। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और कठिन हालातों में अपने को आगे बढ़ाया पर बदकिस्मती से मैं क्वार्टर फाइनल चरण में हार गया। हो सकता है कि यह उस समय का मेरा सर्वश्रेष्ठ था।

मैंने उस हार के बाद बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने बोला कि उसके बाद मैंने अपने बेहतर और कमजोर पक्ष पर काम करना शुरू किया। मैं उस हार के बाद इतना निराश था कि मैंने दो महीनें तक किसी से बात नहीं करना चाहता था। यह बहुत अहम है कि आप अभ्यास के समय भी अपने विचारों को कैसे नियंत्रित रखते है। तरूणदीप राय और प्रवीण जाधव के साथ ओलंपिक का टिकट हासिल करने वाले दास राष्ट्रीय शिविर का हिस्सा है और वह अभी पुणे स्थित सेना खेल संस्थान में है। उन्होंने बोला कि मैं 2021 ओलंपिक के लिए बहुत कड़ी तैयारी कर रहा हूं।

IPL 2020: जीत तो गई KKR, लेकिन कप्तान दिनेश कार्तिक के नाम दर्ज हो गया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

IPL 2020: 'माही' को खल रही है रैना की कमी, कोच फ्लेमिंग ने कही ये बात

IPL 2020: CSK की हार पर सहवाग का तंज- 'अगली बार बैटिंग करने ग्लूकोज़ चढ़ाकर आना पड़ेगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -