गोएयर और स्पाइसजेट का बड़ा ऐलान, सभी कर्मचारियों का मुफ्त में करवाएंगे टीकाकरण
गोएयर और स्पाइसजेट का बड़ा ऐलान, सभी कर्मचारियों का मुफ्त में करवाएंगे टीकाकरण
Share:

मुंबई: कम लागत वाली एयरलाइन गोएयर ने बुधवार को कहा कि वह अपने पूरे कार्यबल का मुफ्त में टीकाकरण कराने के लिए एक कार्यक्रम शुरू करेगी। तदनुसार, गोएयर ने टीकाकरण कार्यक्रम के लिए विभिन्न शहरों के विभिन्न अस्पतालों के साथ करार किया है। गोएयर ने कहा, "एयरलाइन दोनों दर्जनों टीकाकरण की लागत का भुगतान करेगी।" 

इसके अलावा, गोएयर ने टीकाकरण कर्मचारियों को हकदार सीमा से अधिक दो दिन की छुट्टी लेने की अनुमति देने की योजना बनाई है। वर्तमान में, एयरलाइन के कर्मचारियों में 4,481 कर्मचारी हैं, जिन्हें टीका लगाया जाएगा, स्पाइसजेट ने यह भी कहा है कि वह 17 मई से अपने सभी कर्मचारियों के लिए कंपनी द्वारा प्रायोजित टीकाकरण अभियान शुरू करेगी। यह अभियान दिल्ली और गुरुग्राम से शुरू होगा, जो स्पाइसजेट का मुख्यालय है। बुधवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह अपने नेटवर्क के सभी स्टेशनों पर एयरलाइन के कर्मचारियों को कवर करेगी। स्पाइसजेट ने कहा कि उसके पास लगभग 15,000 कर्मचारी हैं। 

विशेष रूप से, एयर इंडिया, विस्तारा, इंडिगो और गोएयर और एयरएशिया इंडिया जैसे अन्य वाहक पहले ही अपने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण अभियान चला चुके हैं। स्पाइसजेट ने कहा कि सबसे पहले टीकाकरण कराने वाले एयरलाइन के फ्रंटलाइन कर्मचारी होंगे, जिनमें हवाई अड्डे के कर्मचारी और इन-फ्लाइट क्रू शामिल हैं। स्पाइसजेट ने कहा कि टीकाकरण कार्यक्रम सरकारी नियमों और दिशानिर्देशों और टीके की उपलब्धता के आधार पर किया जाएगा। एयरलाइन आगे चलकर कर्मचारियों के परिवारों के लिए टीकाकरण की सुविधा के लिए भी प्रयास करेगी।

पिछले साल लॉकडाउन में खुद हुए थे बेरोज़गार, आज उनकी वजह से पलते हैं 70 परिवार

बचपन से ही इतने प्रतिभासम्पन्न थे गुरुदेव श्री श्री रवि शंकर जी की महज 4 वर्ष की आयु में कर दिखाया था ये काम

वैक्सीन लगने से आया बुखार तो जड़ी-बूटी से हुए ठीक, 'कोरोना' को महामारी नहीं मानते यहाँ के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -