गोएयर ने दी अपने ग्राहकों को ऑफर की सौगात
गोएयर ने दी अपने ग्राहकों को ऑफर की सौगात
Share:

अपने-अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई कम्पनिया तरह-तरह के ऑफर देती रहती हैं. इसी तर्ज़ पर अब देश को सस्ते हवाई सफर की सौगात देने जा रही है गो एयर एयरवेज. कम्पनी ने सोमवार को इस बात की घोषणा की है कि कई रूट्स पर कम्पनी महज़ 1,218 रूपये से टिकिट शुरु करेगी. 

और सिर्फ इतना ही नहीं कम्पनी ने जानकारी देते हुए कहा कि अगर कोई भी ग्राहक गोएयर ऐप का इस्तेमाल करके टिकिट बुक करता है तो उसे इस बुकिंग पर 10% एडिशनल डिस्काउंट भी दिया जायेगा. इस ऐप के जरिये जब आप टिकिट बुक करेंगे तो बस आपको प्रोमोकोड GOAPP10 डालना होगा, इस प्रोमोकोड के जरिये ही आपको 10% अतिरिक्त छूट मिलेगी.

कम्पनी ने जानकारी देते हुए कहा कि इस तरह की विशेष रियायत अगले साल यानी कि 2018 में 10 जनवरी से लेकर 31 मार्च के बीच दी जाएगी. इन टिकिट्स की बिक्री 12 दिसंबर से 15 दिसंबर तक की जाएगी, और इनमे टैक्स भी इनक्लूडेड रहेगा. इस ऑफर के तहत कम्पनी कुछ विशेष रूट्स पर ही यह विशेष छूट देगी. वहीं इस ऑफर के तहत आप अहमदाबाद से मुंबई के बीच सफर करते हैं तो इसके लिए आपको मात्र 1,218 रुपए खर्च करने होंगे. वहीं अगर आप दिल्ली से पटना का सफर करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको महज़ 2,238 रूपये खर्चने पड़ेंगे.

कपल्स के खास पलों के लिए ये खास ऑफर दे रही है फ्लेमिंगो एयरलाइन्स

गो एयर का 312 रुपए में हवाई सफर

इंडिगो एयर लाईन के खिलाफ चला राष्ट्रद्रोह का मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -