गो एयर के मानसून ऑफर में 599 में हवाई सफर का लुत्फ़ लीजिये
गो एयर के मानसून ऑफर में 599 में हवाई सफर का लुत्फ़ लीजिये
Share:

नई दिल्ली : विमानन कंपनी की आपसी स्पर्धा का लाभ हवाई यात्रियों को मिलने लगा है . इसी कड़ी में गोएयर ने मानसून ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के हवाई टिकट की शुरुआती कीमत 599 रुपये रखी गई है.

आपको बता दें कि फिलहाल कंपनी 23 गंतव्यों के लिए फ्लाइट्स का संचालन करती है. गोएयर के इस मानसून ऑफर के टिकट 15 मई तक बुक किये जा सकते है. इन टिकटों पर यात्रा एक जुलाई से 30 सितंबर के बीच की जा सकेगी.

आपको स्पष्ट कर दें कि इस ऑफर के तहत टिकट निरस्त करवाने पर टिकट की राशि वापस नहीं की जाएगी. गोएयर का यह ऑफर सभी चुनिंदा फेयर टाइप और सीमित सीट्स पर उपलब्ध होगा. ऑफर के तहत समूह छूट वैध नहीं रहेगी और न ही इसे किसी भी अन्य प्रमोशनल ऑफर्स के साथ जोड़ा नहीं जा सकेगा. हालांकि, गोएयर कंपनी ने उन मार्गों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है जिनपर यह 599 रुपये का ऑफर लागू होगा.

उल्लेखनीय है कि भारत के विमानन क्षेत्र में वृद्धि देखने को मिली है और एयरलाइंस की ओर से टिकट पर छूट देने की मुख्य वजह घरेलू हवाई यात्रा में मजबूत वृद्धि होना है.गोएयर एयरलाइन वाडिया ग्रुप की है और इसके बेड़े में 24 एयरबस जहाज हैं. इनमें से 19 ए320 और 5 ए320 नियो हैं. बता दें कि गोएयर का यह प्रमोशनल ऑफर स्पाइसजेट और इंडिगो एयरलाइन की सेल के बाद आया है. इनमें इन कंपनियों ने क्रमश: 849 और 899 रुपए में टिकट देने की घोषणा की थी.

यह भी देखें

एयरलाइंस स्टाफ के बर्ताव के लिए भी जारी हो निर्देश : रविंद्र गायकवाड़

2500 रुपए से कम किराये की पहली फ्लाइट को प्रधानमंत्री मोदी देंगे हरी झंडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -