रियायती टिकट योजना द्वारा महज 691 रुपए में करें हवाई यात्रा
रियायती टिकट योजना द्वारा महज 691 रुपए में करें हवाई यात्रा
Share:

मुंबई : सस्ती विमानन देने वाली कंपनी गोएयर ने अब अपने ग्राहकों के लिए सीमित अवधि की 3 रियायती टिकट योजना पेश की है, जिसमें आने वाले साल 1 जनवरी से 30 सितंबर के बीच एक तरफ की यात्रा के लिए कम से कम 691 रुपए (tax अलग से) चार्ज होगा। विमानन कंपनी ने कहा कि क्रिसमस स्पेशल, गो-एक्सप्लोर और हैपी ट्यूजडेज - का लक्ष्य है अपने नेटवर्क पर विशेष तौर पर छुट्टियों के अवसर पर कम किराये पर हवाई यात्रा की सेवा देना करना है।

गोएयर की एक विज्ञप्ति के मुताबिक क्रिसमस स्पेशल की पेशकश के तहत 20 नवंबर से 22 नवंबर तक बुकिंग जारी है और हर 25वें गोएयर यात्री को मुफ्त टिकट प्राप्त करने का अवसर मिलेगा। ऐसे यात्री 1 दिसंबर से 25 दिसंबर तक सफर कर सकते हैं। इसी प्रकार गो एक्सप्लोर योजना के अनुसार गोएयर का टिकट 1 जनवरी से &0 सितंबर, 2016 के लिए उपलब्ध होगा और इसका किराया 691 रुपये से शुरू होगा, जिसमें जरूरी TAX शामिल नहीं होंगे।

ग्राहक इसका लाभ लेने के लिए 21-24 नवंबर 2015 तक अपने टिकट बुक करा सकते हें। इसके अतिरिक्त कंपनी ने हैपी ट्यूजडेज की पेशकश की है, जिसमें मुसाफिरों को उक्त अवधि में मंगलवार को सफर करने के लिए 24 नवंबर से 15 दिसंबर, 2015 के बीच बुक की गई टिकटों के लिए 20 फीसदी रियायत मिलेगी। 4 सप्ताह की बुकिंग 14 दिसंबर की आधी रात तक उपलब्ध होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -