गोएयर बढ़ा रही हवाई सम्पर्क की दिशा में अपने कदम
गोएयर बढ़ा रही हवाई सम्पर्क की दिशा में अपने कदम
Share:

मुंबई : हाल ही में बजट एयरलाइन कंपनी गोएयर के द्वारा हवाई सम्पर्क में बढ़ोतरी को लेकर एक नई घोषणा की गई है. घोषणा के अंतरगत यह बताया जा रहा है कि महानगरों से टियर-2 व टियर-3 शहरों के लिए हवाई संपर्क बढ़ाया जाना है और इसके साथ ही मार्च महीने से 12 अतिरिक्त दैनिक सेवाएं भी शुरू की जाना है. इसके साथ ही इस बात से भी अवगत करवा दे कि कम्पनी ने अपनी इस घोषण में यह भी कहा है कि आने वाले ग्रीष्मकालीन सत्र से वह अपने नेटवर्क में चार नए मार्गों को भी जोड़ने वाली है.

आपको जानकारी में ही यह भी बता दे कि फ़िलहाल कम्पनी के द्वारा 22 घरेलू स्थानों पर 144 दैनिक उड़ानों का परिचालन काम किया जा रहा है और इसके साथ ही कम्पनी के इस एयरलाइन समूह में 19 एयरबस A320 विमान भी शामिल हैं. इस मामले में सोमवार को कंपनी के द्वारा एक बयान सामने आया है जिसमे यह कहा गया है कि मुंबई से लेह और बेंगलुरु से पोर्ट ब्लेयर के लिए सीधी उड़ान सेवा मुहैया नई समय सारणी के अनुसार उपलब्ध करवाई जाना है.

इसके साथ ही जानकारी में कम्पनी ने यह भी कहा है कि रांची, लखनऊ और पटना जैसे शहरों के लिए उड़ानों की संख्या में भी बढ़ोतरी की जाना है. और साथ ही श्रीनगर को मुंबई से जोड़ने का काम भी किया जाना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -