गोवा में प्रेमी के सामने युवती से किया गैंगरेप
गोवा में प्रेमी के सामने युवती से किया गैंगरेप
Share:

गोवा में कुछ आपराधिक प्रवति के लोगों ने एक शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया. यहाँ एक महिला के साथ समुद्रतट पर सामूहिक बलात्कार की दहला देने वाली घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक तीन लोगों ने शुक्रवार को अपने प्रेमी के साथ समुद्रतट पर टहल रही एक महिला के साथ बलात्कार किया और इस घिनौनी घटना का वीडियो भी बना लिया.

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरा आरोपी फरार हो चूका है. गोवा के SP ने बताया कि महिला से गैंगरेप के आरोप में 23 वर्षीय संजीव धनंजय पाल और 19 वर्षीय राम संतोष भारिया को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है. कोल्वा पुलिस थाने में शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 दुष्कर्म और 394 लूट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यहाँ के SP ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी इंदौर के रहने वाले हैं. मामले में तीसरे आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की गई है. तीसरा शख्स भी इंदौर का ही बताया जा रहा है यह आरोपी इंदौर से गोवा घूमने के लिए  आए हुए थे. यहाँ पर एक अधिकारी ने बताया कि बाद में तीनों आरोपियों ने प्रेमी के सामने ही महिला के साथ बलात्कार किया.

पाकिस्तान ने नकारे अमेरिका के आरोप

दिल्ली में जिम में घुसकर युवक को मारी गोली

उत्तरप्रदेश में गुंडों पर पुलिस की सख़्ती बरक़रार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -