गोवा की पूर्ण आबादी को कोरोना की पहली खुराक मिलने के बाद ही खुलेगा गोवा पर्यटन
गोवा की पूर्ण आबादी को कोरोना की पहली खुराक मिलने के बाद ही खुलेगा गोवा पर्यटन
Share:

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत द्वारा की गई एक बड़ी घोषणा में, कि गोवा तब तक पर्यटन के लिए नहीं खुलेगा जब तक कि राज्य अपनी आबादी के लिए पहला टीका पूरी तरह से प्रशासित नहीं करता। मुख्यमंत्री ने कहा कि गोवा सरकार का लक्ष्य 30 जुलाई तक पहले टीकाकरण के 100 प्रतिशत कवरेज का लक्ष्य है। 

सावंत ने पत्रकारों के सामने यह बात कही, पहले टीकाकरण की खुराक पूरी होने तक पर्यटन शुरू करने की कोई योजना नहीं है। हमारा लक्ष्य इसे 30 जुलाई तक पूरा करना है। उन्होंने कहा, गोवा सरकार के चल रहे टीका उत्सव 3.0 का उद्देश्य राज्य में सभी वयस्कों के लिए पहले टीके के शॉट का 100 प्रतिशत कवरेज करना है। इस सप्ताह की शुरुआत में पर्यटन उद्योग के हितधारकों से मुलाकात करने वाले सावंत ने यह भी कहा कि पर्यटन को खोलने से संबंधित कोई भी निर्णय 30 जुलाई के बाद ही लिया जाएगा। 

पर्यटन उद्योग के हितधारकों ने मुख्यमंत्री को अपने ज्ञापन में गोवा में प्रवेश के लिए प्रोटोकॉल को सख्ती से लागू करने का आह्वान किया था। पर्यटकों के लिए संगरोध केंद्र और मार्च 2022 तक इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत समारोहों जैसे उच्च क्षमता वाले कार्यक्रमों को बंद करना। गोवा पर्यटन उद्योग के हितधारकों ने कहा था कि यह "सभी पर्यटकों के लिए गोवा की छवि को फिर से बनाने" के लिए है।

दिल्ली हाई कोर्ट ने तीन छात्र कार्यकर्ताओं को जेल से तत्काल रिहा करने का दिया आदेश

किसानों के लिए मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने की 61 करोड़ के पैकेज की घोषणा

मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने पूर्व क्रिकेटर बी विजयकृष्ण के निधन पर जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -