गोवा में वन महोत्सव बना खास, सीएम प्रमोद सावंत ने किया पौधा रोपण
गोवा में वन महोत्सव बना खास, सीएम प्रमोद सावंत ने किया पौधा रोपण
Share:

गोवा विश्वविद्यालय ने डोना पाउला के पास एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया है. जिसमें शामिल होने के लिए राज्य के सीएम प्रमोद सावंत को न्योता भेजा गया ​था. कल ​वन विभाग ने राज्य स्तर पर विशेष समारोह का आयोजन किया. इस समारोह में गोवा के मुख्यमंत्री मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्राकृतिक परिदृश्य में एक पौधा लगाया. उनके साथ इस आयोजन में राजस्व मंत्री भी मौजूद थे. 

गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत यहां पर 'वन महोत्सव' का हिस्सा बने आए थे. जहाँ पर एक पौधे को रोपने के बाद उनका फोटो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर शेयर किया गया था. साथ ही उन्होंने इस मौके पर पौधे से भरी एक वैन को भी हरी झंडी दी. इससे जुड़ी फोटो उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा की है. सीएम की पौधे को पानी देने वाली तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिस पर फोल्लोवेर्स अपनी प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं .

यहां एक ओर सीएम पौधा रोपण करके पर्यावरण को संरक्षित कर रहे है. वहीं, दूसरी और राज्य में फैले कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे है. कोरोना संक्रमण के मद्देनजर उन्होने लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है. अब गोवा में तीन दिवसीय लॉकडाउन शुरू हो गया है. जिसमें सड़कों पर भारी संख्या में पुलिस की तैनात कर दी गई है. राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहले 19 ही थी जो की तेजी से अब 3,108 तक पहुंच गई है. राज्य सरकार ने एक हफ्ते में ही संक्रमितों की बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी अनावश्यक गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा दिया है.

आंध्र प्रदेश में किया जा रहा है अनाथ बच्चों का कोविड-19 टेस्ट

यूपी के 69000 शिक्षक भर्ती मामले पर SC में आज नहीं हो सकी सुनवाई, ये है वजह

किसान के बेटे ने CBSE 12वी में किया टॉप, अब करेगा विदेश में पढाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -