गोवा केंद्रीय गृह मंत्रालय से अंतरराष्ट्रीय चार्टर उड़ानों की अनुमति देने का करेगा अनुरोध
गोवा केंद्रीय गृह मंत्रालय से अंतरराष्ट्रीय चार्टर उड़ानों की अनुमति देने का करेगा अनुरोध
Share:

गोवा: पर्याप्त मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करते हुए अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए पर्यटन को फिर से शुरू करने पर सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ, गोवा सरकार ने केंद्रीय गृह मंत्रालय (एमएचए) को पत्र लिखकर आगामी पर्यटन सीजन के लिए राज्य में चार्टर विमानों की लैंडिंग की अनुमति मांगी है। इस साल अक्टूबर से शुरू हो रहा है।

गोवा के ट्रैवल एंड टूरिज्म एसोसिएशन के सदस्यों से मुलाकात के बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत ने कहा कि राज्य सरकार अक्टूबर से अंतरराष्ट्रीय पर्यटन को फिर से शुरू करने के लिए सकारात्मक है, लेकिन निर्णय केंद्र सरकार पर निर्भर करता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार अगस्त-सितंबर के लिए राज्य में कोविड-19 की स्थिति की भी समीक्षा करेगी और उसके अनुसार निर्णय करेगी। "अगर इस दौरान राज्य में तीसरी लहर आती है, तो हम निश्चित रूप से अंतरराष्ट्रीय पर्यटन शुरू करने के निर्णय पर पुनर्विचार करेंगे।"

इस सप्ताह की शुरुआत में, गोवा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री और गोवा के ट्रैवल एंड टूरिज्म एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने सावंत से मुलाकात कर अंतरराष्ट्रीय चार्टर उड़ानों को फिर से शुरू करने का आग्रह किया, विशेष रूप से यूक्रेन, रूस और कजाकिस्तान जैसे "सुरक्षित गंतव्यों" से, जिन्होंने भारत में प्रवेश की अनुमति दी है।  

'गंगा दुनिया की सबसे प्रदूषित नदियों में शामिल..', हाई कोर्ट बोला- देश का भविष्य इस पर निर्भर

Video: पश्चिम बंगाल में भी 'तालिबानी' शासन ? सावन सोमवार पर दिखी कोलकाता पुलिस की बेरहमी

प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा बयान, बोले- अफगान के हिंदुओं और सिखों को शरण देगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -